Bhopal Loot Case: लूट का मामला चोरी में दर्ज

Share

Bhopal Loot Case: आरोपी बाईक में रखा बैग लेकर भागे

Bhopal Loot Case
File Photo

भोपाल। बैग लूटकर बाईक सवार दो बदमाश फरार हो गए। लूट (Bhopal Loot Case) की घटना को पुलिस ने सामान्य चोरी का बना दिया। मामला मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Robbery Case) का है। जब यह घटना हुई जब पीड़ित फोन पर बात कर रहा था। लूट की घटना को चोरी में दर्ज किए जाने पर पुलिस ने बेतुका जवाब दिया है।

फैब्रीकेशन का करता है काम

घटना कोहेफिजा थाना क्षेत्र की है। शिकायत सैयद आसिफ अली (Saiyad Asif Ali) पिता सैयद मोफत अली उम्र 58 वर्ष निवासी सूरज नगर ने दर्ज कराई है। आसिफ अली फैब्रिकेशन का काम करता है। उसने पुलिस को बताया कि सोमवार रात 11:30 बजे अपनी पत्नी के साथ रिश्तेदार की गमी से लौट रहा था। सिंगार चोली एयरपोर्ट रोड पर वह फोन में बात करने के लिए रुका। उसकी बाईक में बैग रखा हुआ था। बैग में 16 सौ नगद और आठ हजार रुपए का मोबाइल था। तभी दो लोग बाईक से आए और बैग (Bhopal Bag Snatch) लेकर भाग गए । पुलिस ने धारा 379 (सामान्य चोरी) (Police Registered Wrong Act) का मुकदमा दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपियों की तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें – दिल्ली के इस एसीपी की बिना एफआईआर भोपाल पुलिस कर रही तलाश, जानिए क्यों

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: महिला समेत पांच लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत
Don`t copy text!