Bhopal Theft Case: घंटों क्लीनिक से चुन—चुनकर माल बटोरता रहा चोर

Share

Bhopal Theft Case: वीडियो में कैद हुए चोर के सारे कारनामे, संदिग्ध की तलाश शुरु

Bhopal Theft Case
सीसीटीवी कैमरे में कैद संदिग्ध

भोपाल। राजधानी में चोरों (Bhopal Theft Case) के हौसले बुलंदी पर है। उन्हें पुलिस पहरे का भय नहीं होता। हम यूं ही नहीं कह रहे। आगे जो बताएंगे उससे आपको यकीन हो जाएगा। चोरी की यह वारदात मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Stolen Case) की है। चोर घंटों एक क्लीनिक पर रहा। वह चप्पे—चप्पे की तलाशी लेने के बाद माल बटोरकर भाग गया। यह सबकुछ घटनाक्रम वीडियो में भी कैद हुआ।

दो महीने पहले ली थी दुकान

कोहेफिजा थाना पुलिस ने बताया डॉक्टर करण सोनी पिता प्रफूल्ल सोनी उम्र 26 साल ने शिकायत दर्ज कराई हैं। जांच अधिकारी एएसआई मूलचंद मीना (ASI Moolchand Meena) ने बताया करण सोनी विवेकानंद नगर जेल रोड़ थाना निशातपुरा में रहते है। करण (Dr Karan Soni) पेशे से फिजियो थैरेपिस्ट हैं। दो महीने पहले ही करण ने अवंतिका परिसर (Avantika Parisar) लाल घाटी में दुकान ली थी। उस दुकान में करण क्लीनिक चला रहे हैं। गुरूवार रात आठ बजे करण क्लीनिक बंद करके घर चले गए थे।

वीडियो में दिखा करनामा

Bhopal Theft Case
वीडियो में संदिग्ध

जांच अधिकारी ने बताया करण जब शुक्रवार सुबह दस बजे पहुंचे तो दुकान का ताला टूटा था। अंदर रखा कोई भी सामान (Bhopal Dr Clinic Robbery) नहीं मिला। करण ने बताया चोर क्लीनिक से एक एलईडी टीवी, तीन लेपटॉप दराज में रखे 12 हजार रूपए समेत अन्य सामान बटोर ले गया। सीसीटीवी फुटेज देखने पर एक चोर आता—जाता दिखाई दिया है। उसके चहरे पर नकाब था। वह दो घंटों तक क्लीनिक में घुमता रहा। चुन—चुनकर उसने सारा सामान एक चादर में समेटा और फरार हो गया। पुलिस ने धारा 457/380 (रात में चोरी) का मुकदमा दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Cheating Case: जेल के बाहर मिले, दिनभर साथ घूमे, ऐसा करके चंपत हुआ जालसाज

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!