Bhopal News: एक दशक में पांचवीं बार गांजे के साथ गिरफ्तार

Share

Bhopal News: पांच साल की सजा छह महीने काटने के बाद फिर उसी अवैध कारोबार में कूदे तस्कर को क्राइम ब्रांच ने दबोचा

Bhopal News
क्राइम ब्रांच थाना— फाइल फोटो

भोपाल। गांजा तस्करी में कुख्यात एक बदमाश को दबोचा गया है। उसके खिलाफ दस साल में यह पांचवां मुकदमा है। गिरफ्तारी की कार्रवाई भोपाल (Bhopal News) क्राइम ब्रांच ने की है। जिस तस्कर को दबोचा गया है वह छह महीने पहले ही पांच साल की सजा काटकर जेल से बाहर आया है। आरोपी के कब्जे से चार किलो 700 ग्राम गांजा बरामद किया गया है। जिसकी कीमत पुलिस ने करीब पौने दो लाख रूपए बताई है। पुलिस ने उसका दो पहिया वाहन भी जब्त कर लिया है। जिसमें वह गांजा लेकर बेचने आया था।

यह है आरोपी का पुराना रिकॉर्ड

भोपाल पुलिस की तरफ से जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार आरोपी के खिलाफ 08 साल से स्थाई वारंट भी जारी था। यह वारंट एनडीपीएस मामले में ही जारी किया गया था। आरोपी को पातरा पुलिया विदिशा रोड के पास से दबोचा गया। आरोपी मोनू अहिरवार पिता सीताराम अहीरवार उम्र 38 साल है। वह कैची छोला मछली मार्केट के पास रहता है। उसके पास से बिना नंबर का नीले रंग का स्कूटर भी बरामद हुआ है। जिसमें प्लास्टिक की सफेद रंग की बोरी में गांजा रखा था। आरोपी मोनू अहिरवार (Monu Ahirwar) के खिलाफ क्राइम ब्रांच से पूर्व निशातपुरा थाने में 119/17, शाहपुरा थाने में भी वह गिरफ्तार हो चुका है। इससे पहले क्राइम ब्रांच ने 05/15 के मामले में भी उसे गिरफ्तार किया था।

YouTube video

हमारे इस समाचार के बाद अस्पतालों में दवा का इंतजाम तो हुआ। लेकिन, मध्यप्रदेश में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक कार्यक्रम के दौरान जो बात बोली थी, उसे वीडियो के आखिर में सुनिए, जिससे सिस्टम की संवेदनशीलता उजागर हो जाएगी।

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

यह भी पढ़ें:   Bhopal News : दो लाख रुपये के गांजे के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!