Bhopal News: सौलह किलो गांजा बरामद 

Share

Bhopal News: क्राइम ब्रांच ने दो युवकों से बरामद किया सवा तीन लाख रुपए का माल

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। क्राइम ब्रांच ने करीब सौलह किलो गांजे के साथ दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। यह वारदात भोपाल (Bhopal News) शहर के क्राइम ब्रांच थाना पुलिस ने की है। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने बरामद गांजे की कीमत सवा तीन लाख रुपए बताई है।

इन्होंने ने निभाई सराहनीय भूमिका

भोपाल पुलिस की तरफ से जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार आरोपियों को गोविंदपुरा (Govindpura) स्थित चार बॉल चौराहे के नजदीक सब्जी मंडी वाले रास्ते से पकड़ा गया। आरोपी चन्द्रेश लोधी (Chandresh Lodhi) पिता रामसिंह लोधी उम्र 36 साल और रितिक सिल्पकार पिता घासीराम उम्र 21 साल को हिरासत में लिया गया। चंद्रेश लोधी बिलखिरिया में स्थित आदमपुर छावनी में किराना स्टोर की दुकान में काम करता है। वहीं रितिक सिल्पकार (Ritik Shilpkar) विदिशा जिले का रहने वाला है। फिलहाल कोकता में स्थित पीएम आवास में आवंटित मल्टी में रहता है। वह ड्रायविंग का काम करता है। पुलिस आरोपियों के नेटवर्क का पता लगा रही है। गिरफ्तारी में थाना प्रभारी अशोक मरावी, एसआई राज किशोर मिश्रा, एएसआई अनिल कुमार तिवारी, सिपाही सतीश विश्वकर्मा, महिला हवलदार संतोष तनवे समेत अन्य ने सराहनीय भूमिका निभाई है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Cheating Racket : असली के हाथ टकराया नकली टीआई
Don`t copy text!