Bhopal News: पूर्व पार्षद ने दर्ज कराया मुकदमा

Share

Bhopal News: फेसबुक में अपलोड कर दी थी भड़काउ पोस्ट, अफसरों से की गई थी शिकायत

Bhopal News
जहांगीराबाद थाना, जिला भोपाल—फाईल फोटो

भोपाल। कांग्रेस के पूर्व पार्षद (Congress Former Councilor News) ने भावनाओं को भड़काने वाला मामला दर्ज कराया है। यह घटना भोपाल सिटी (Bhopal News) में स्थित जहांगीराबाद इलाके की है। विवाद की शुरुआत कब्रिस्तान में हुए अंतिम संस्कार के बाद को लेकर शुरु हुई थी। पूर्व पार्षद कब्रिस्तान में कमेटी के सदस्य भी है।

यह बोलकर थाने में की शिकायत

जहांगीराबाद थाना पुलिस के अनुसार 02 मार्च की रात लगभग 11 बजे 168/22 धारा 153—ए/294—ए (धार्मिक भावनाओं को भड़काने) का मामला दर्ज किया है। जिसकी शिकायत 56 वर्षीय रिहान अहमद उर्फ गोल्डन (Rihan Ahmad @ Goldan) ने दर्ज कराई है। वे कांग्रेस के पूर्व पार्षद भी है। इस मामले में आरोपी नासिर अली (Naseer Ali) हैं। वे निजामुद्दीन कॉलोनी में रहते हैं। रिहाल अहमद झदा क​ब्रिस्तान कमेटी के सदस्य भी है। उन्होंने बताया कि आरोपी की माता का पिछले दिनों निधन हो गया था। जिनका अंतिम संस्कार झदा कब्रिस्तान में हुआ था। उनकी कब्र को आरोपी ने नेट की जाली लगाकर घेर लिया था। इस बात को लेकर क​मेटी के सदस्यों ने आपत्ति जताई थी। इस बात से नासिर अली नाराज हो गए। वे कब्रिस्तान की कमेटी को लेकर अर्नगल आरोप लगाते हुए फेसबुक में पोस्ट करने लगे। जिसका पता चलने पर थाना प्रभारी से शिकायत की गई थी।
नेपाली लड़की की दीवानगी की कहानी पढ़िए जिसमें वह अपने दो मासूम बच्चों को छोड़कर भोपाल में लड़की से शादी करने शिमला से भागकर आई

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: घर के बाहर खड़ी कार में आग लगाई

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!