Bhopal Crime News: पुरानी रंजिश पर छोटे भाई पर हमला

Share

Bhopal Crime News: पहले भी थाने में आरोपियों के खिलाफ दर्ज हो चुका है मुकदमा

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। (Bhopal Crime News In Hindi) पुरानी रंजिश के चलते दो लोगों ने युवक पर हमला (Bhopal Attack Case) कर दिया। घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। आरोपियों से पीड़ित के बड़े भाई का पुराना विवाद चला आ रहा है। जिसका कोर्ट केस भी चल रहा है। उसी बात से नाराज  आरोपियों ने छोटे भाई को अकेला देख उस पर हमला (MP Attack Case) कर दिया। पुलिस ने दोनों अरोपियों के खिलाफ मारपीट, एट्रोसिटी एक्ट अन्य धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह है पुरानी रंजिश

रातीबड़ थाना पुलिस ने बताया कि अमर राजवंश (Amar Rajwansh) पिता प्रदीप राजवंश उम्र 25 साल निवासी नीलबड़ का रहने वाला है। अमर एल्यूमिनियम का काम करता है। उसके मोहल्ले में आरोपी भगवान सिंह मारण (Bhagwan Singh Maran) और करण मारण (Karan Maran) रहते है। कुछ समय पहले अमर के बड़े भाई उसके घर के सामने से गुजरते समय दीवार पर पेशाब कर रहे थे। तब भगवान और करण के भाई को देख लिया था। दोनों ने इसी बात पर भाई के साथ मारपीट (Bhopal Beating Case) की थी। घटना की शिकायत पर पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

छोटे भाई पर हमला

पुलिस ने बताया कि अमर शुक्रवार रात घर आटा पिसाने के लिए कैलाश की आटा चक्की पर गया था। तभी आरोपी भगवान और करण आकर उसके साथ गाली—गालौज (Bhopal Attack News) करने लगे थे। कैलाश ने उन्हें वहां से जाने के लिए बोला। लेकिन, दोनों ने अमर पर हाथ—मुक्कों से हमला कर दिया था। हमले में उसे किसी नुकीली चीज से सिर में चोट आई है। आस—पास के लोगों ने मामला शांत कराया था।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suspicious Death Case: बाथरुम में हुई हैरान कर देने वाली युवती की मौत

आरोपी की तलाश

पुलिस ने बताया कि घटना के बाद अमर ने शुक्रवार—शनिवार की दरमियानी रात आरोपी भगवान सिंह मारण और करण के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने धारा 294/324/506/34/3/1 गाली—गालौज, धारदार चीज से हमला, धमकी और एक से अधिक आरोपी और एट्रोसिटी एक्ट का मुकदमा दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं कर सकी है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!