MP News : कार चलाना सीख रहे थे युवक, गड्ढे में गिरी, दो की मौत

Share

Shivpuri Accident : कार में सवार थे तीन युवक, एक की हालत गंभीर

Shivpuri Accident
गड्ढे में गिरी कार

शिवपुरी। (Shivpuri) मध्यप्रदेश के शिवपुरी (Shivpuri Accident) में आज सुबह दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। तेज रफ्तार कार एक गड्ढे में गिर गई। जिससे कार सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में एक युवक गंभीर रूप से घायल हुआ है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि तीनों युवक कार चलाना सीख रहे थे। हादसा सुबह 5 बजे हुआ। मृतकों की पहचान संजय कुशवाह (Sanjay Kushwaha) एवं साकेत झा (Saket Jha) के रूप में की गई है।

तेज रफ्तार थी कार

घटना देहात थाना अंतर्गत कर्बला के पास रविवार सुबह करीब 5 बजे हुई। तेज गति से आ रही कार असंतुलित होकर पलट गई, जिससे उसमें सवार दो युवकों की मौत हो गई और एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। देहात थाना प्रभारी सुनील खेमरिया ने बताया कि रविवार सुबह करीब पांच बजे कर्बला के समीप तेज रफ्तार से आ रही कार के पलट जाने से कार में सवार तीन युवकों में से दो की मौत हो गई। हादसे के वक्त ये कार चलाना सीख रहे थे।

उन्होंने कहा कि मृतकों की पहचान संजय कुशवाह एवं साकेत झा के रूप में की गई है। दोनों की उम्र 20 वर्ष से कम लगती है। खेमरिया ने बताया कि इस हादसे में प्रणव मिश्रा गम्भीर रूप से घायल हो गया, जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने कहा कि मामले की विस्तृत जांच जारी है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Rape Case : तलाकशुदा महिला का यौन शोषण कर रहा था एम्स का कर्मचारी

एक ही परिवार के 24 घायल

वहीं उत्तर प्रदेश के बांदा जिले के तिंदवारी क्षेत्र में एक अनियंत्रित वाहन के पलटकर नाले में गिर जाने से उस पर सवार एक ही परिवार के 24 लोग घायल हो गए। पुलिस सूत्रों ने रविवार को बताया कि शनिवार को तिंदवारी थाना क्षेत्र स्थित सिमौनी मोड़ के पास एक तेज रफ्तार वाहन अनियंत्रित होकर गडरा नाले में पलट गया। इस हादसे में वाहन में सवार एक ही परिवार के 24 लोग घायल हो गए।

यह भी पढ़ेंः पूर्व मंत्री जीतू पटवारी के खिलाफ एफआईआर, प्रधानमंत्री के खिलाफ…

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!