Bhopal News: भेल ठेकेदार ने की खुदकुशी

Share

Bhopal News: बाइक सड़क किनारे रखकर पटरी पर लेटा, आई कार्ड से हुई पहचान, मोबाइल पर दो मैसेज भी मिले

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। भेल के एक ठेकेदार ने आत्महत्या (BHEL Employee Suicide Case) कर ली है। यह घटना भोपाल सिटी (Bhopal News) के गोविंदपुरा स्थित कस्तूरबा नगर इलाके की है। जिस व्यक्ति ने आत्महत्या की वह बाइक से पहुंचा था। फिर रेलवे ट्रेक पर जाकर लेट गया था। पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। खुदकुशी की फिलहाल कोई ठोस वजह सामने नहीं आई है।

परिजनों के दर्ज होना है बयान

गोविंदपुरा थाना पुलिस के अनुसार 15 मार्च की सुबह लगभग 9 बजे शाहबुद्दीन शाह ने रेलवे पटरी पर लाश होने की जानकारी दी थी। सिर पटरी पर धड़ से अलग मिला। उसके पास एक मोबाइल था जिसमें दो मैसेज भी थे। इसके अलावा भेल का आई कार्ड था। शव की पहचान संतोष साल्वे पिता नारायण साल्वे उम्र 40 साल के रुप में हुई। वह कोटरा सुल्तानाबाद के नजदीक सुदामा नगर में रहता था। संतोष साल्वे (Santosh Salve) भेल में ठेकेदारी करता था। वह घर से सुबह सात बजे निकला था। पुलिस जिनके मैसेज मिले हैं उनको पूछताछ के लिए बुलाया है। गोविंदपुरा पुलिस मर्ग 22/22 दर्ज कर मामले की जांच कर रही हैं जांच एएसआई वासुदेव सविता (ASI Vasudev Savita) के पास हैं। उन्होंने बताया कि अभी परिजनों के बयान दर्ज नहीं किए जा सके हैं।
नेपाली लड़की की दीवानगी की कहानी पढ़िए जिसमें वह अपने दो मासूम बच्चों को छोड़कर भोपाल में लड़की से शादी करने शिमला से भागकर आई

यह भी पढ़ें:   Indore Double Murder : माता-पिता की हत्या की साजिश रचने वाली नाबालिग, प्रेमी के साथ पकड़ाई

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!