Bhopal News: गोदाम में कब्जे को लेकर विवाद

Share

Bhopal News: एक ही परिवार के दो गुटों के बीच चली आ रही है रंजिश

Bhopal News
तलैया थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) तलैया इलाके से मिल रही है। यहां संपत्ति के एक विवाद को लेकर परिवार में ही मनमुटाव (Bhopal Crime News) चल रहा है। इसी विवाद में गोदाम में तोड़फोड़ (Bhopal Beaten Case) हुई है।

गोदाम की रजिस्ट्री पीड़ित के नाम पर

तलैया थाना पुलिस के अनुसार 1 अगस्त की दोपहर लगभग डेढ़ बजे धारा 294/506/427/34 (गाली—गलौज, जान से मारने की धमकी, तोड़फोड़ और एक से अधिक आरोपी) के तहत केस दर्ज किया गया है। यह घटना सिल्ली खाना इलाके की है। शिकायत आजम कुरैशी (Aazam Qureshi) ने दर्ज कराई है। जिसमें आरोपी शाकिर, शहबाज, सरफराज, शहरयार और फैयाज कुरैशी है। आरोपियों ने गोदाम में तोड़फोड़ की थी। जांच अधिकारी एएसआई संजय म्रिश्रा (Asi Sanjay Mishra) ने बताया कि गोदाम में मुर्गी दाने का सामान रखते हैं। आरोपियों ने कब्जा करने की नीयत से वहां तोड़फोड़ की है। आरोपी रिश्तेदार ही हैं

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।
यह भी पढ़ें:   Bhopal Theft Case: हवलदार के सूने मकान से डेढ़ लाख का माल चोरी
Don`t copy text!