Bhopal News: बैंक की सीज प्रॉपर्टी के ताले टूटे 

Share

Bhopal News: इसी महीने बैंक ने रिकवरी के लिए कुर्क की थी संपत्ति, बैंक के ताले तोड़कर अपने ताले लगाए

Bhopal News
एमपी नगर थाना, जिला भोपाल — फाइल फोटो

भोपाल। बैंक की सीज प्रॉपर्टी के ताले तोड़ दिए गए। बैंक प्रबंधन ने इसे कब्जा करने के इरादे से की गई हरकत बताया है। यह वारदात भोपाल (Bhopal News) शहर के एमपी नगर थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने फिलहाल इस मामले में आरोपी अज्ञात बताया है।

इन्होंने लिया था बैंक से लोन

एमपी नगर (MP Nagar) थाना पुलिस के अनुसार मामला 19 मार्च से 28 मार्च के बीच हुआ था। जिसकी शिकायत एपी सिंह(AP Singh) पिता राजेन्द्र सिंह उम्र 44 साल ने थाने में दर्ज कराई है। वह मिसरोद स्थित होशंगाबाद में रहते हैं। एपी सिंह  सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया (Central Bank Of India) में मैनेजर हैं। पुलिस ने बताया कि हिमांशु शेखर (Himanshu Shekhar) की सृष्टि काम्पलेक्स में Property थी। जिसको बंधक रखकर उन्होंने सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया से लोन लिया था। संपत्ति पर करीब 90 लाख रुपए बकाया थे। इसलिए बैंक ने कलेक्टर कार्यालय के माध्यम से उसे कुर्क कर लिया। यह कुर्की की कार्रवाई 07 मार्च को की थी। जिसके बाद बैंक ने 19 मार्च ताले जड़ दिए थे। जिसको किसी व्यक्ति ने तोड़ दिया था। जिसकी शिकायत बैंक की तरफ से थाने में की गई थी। इस मामले की जांच एसआई केपी सिंह (SI KP Singh) कर रहे हैं। पुलिस ने 122/24 धारा 448/34 (कब्जा करना और एक से अधिक आरोपी का प्रकरण) दर्ज किया गया। हालांकि बैंक यह साफ नहीं कर सका कि उसे कैसे पता चला कि वारदात में एक से अधिक आरोपी शामिल है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: राजगढ़ के मेडिकल ऑफिसर को मैकेनिक ने धमकाया 
Don`t copy text!