Bhopal News: दूध कारोबारी की सड़क दुर्घटना में मौत

Share

Bhopal News: परिवार को शक लेकिन पुलिस सड़क हादसा मान रही

Bhopal News
अरेरा हिल्स थाना भोपाल-फाइल फोटो

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal News) की ताजा न्यूज अरेरा हिल्स थाने से मिल रही है। यहां एक दूध कारोबारी की सड़क दुर्घटना में मौत (Bhopal Road Mishap) हो गई है। परिवार का आरोप है कि यह हादसा नहीं है। जबकि पुलिस मामले को दुर्घटना (Bhopal Road Accident) मान रही है। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटैज खंगाल रही है। शव पीएम ​के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है।

सीसीटीवी पर टिकी पुलिस की जांच

अरेरा हिल्स थाना पुलिस को रविवार दोपहर लगभग बारह बजे जेपी अस्पताल से डॉॅक्टर खरे ने एक व्यक्ति के मौत की सूचना दी थी। अरेरा हिल्स पुलिस मर्ग 44/21 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने बताया बड़वेली निवासी भीकम सिंह दांगी (Bhikam Singh Dangi) उम्र 45 साल की सड़क दुर्घटना में मौत हुई हैै। वह दूध कारोबारी थे। भीकम सिंह दांगी रविवार को जीप में दूध से भरे कंटेनर लेकर होशंगाबाद रोड़ तरफ जा रहे थे। तभी एमपी नगर स्थित अटल जी की मूर्ति के पास लगे खंभे से टकरा गए। बेहोशी की हालत में लोगों ने उन्हें जेपी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने भीकम को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव पीएम के बाद ​परिजनों को सौंप दिया है। इधर, परिजन का मानना यह हादसा नहीं है। भीकम सिंह को किसी दूसरे वाहन ने टक्कर मारी है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Naina Pasvan Murder News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Shajapur Court News: पति के अवैध संबंधों का राज खुला तो पत्नी ने मार डाला
Don`t copy text!