Bhopal News: आयशर कम्पनी के सुपरवाईजर को लूटा

Share

Bhopal News: दिनदहाड़े किराना दुकान में हुई वारदात, सीसीटीवी फुटैज में कैद हुआ संदेही, पुलिस को मिले सुराग

Bhopal News
मिसरोद थाना जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। दीपावली का त्यौहार आते ही बाजारों में लोगों की भीड़ देखने को मिल रहीं है। इस बीच शरारती तत्व भी सक्रिय हो गए हैं। जिनको रोकने में भोपाल (Bhopal News) पुलिस नाकाम साबित हो रही है। बैरागढ़ के बाद अब मिसरोद इलाके में लूट की वारदात र्हु है। लूट की यह वारदात आयशर कम्पनी (Eicher Company Employee Loot Case) के सुपरवाईजर के साथ हुई है। संदेही सीसीटीवी फुटैज में भी कैद हुआ है। जिसके आधार पर पुलिस आरोपी का पता लगा रही है। उसका दावा है वह जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार करेगी।

किराना लेते वक्त हुई घटना

मिसरोद थाना पुलिस ने रविवार शाम लगभग साढ़े छह बजे धारा 392/ लूट का मामला दर्ज किया है। घटना भोजपुर निवासी मोहन कीर (Mohan Keer) उम्र 30 साल के साथ हुई है। जांच अधिकारी एसआई लवेश कुमार (SI lavesh Kumar) ने बताया मोहन कीर आयशर कम्पनी में सुपरवाइजर है। रविवार शाम लगभग साढ़े चार बजे मोहन बंगरसिया बाजार में स्थित विश्वकर्मा किराना दुकान पर सामान लेने पहुंचे थे। त्यौहार के कारण दुकान पर भीड़ जमा थी। तभी एक व्यक्ति ने पीछे से पीड़ित की शर्ट में हाथ डालकर उसमें रखा मोबाइल और दो हजार रूपए कैश झपटकर (Misrod Loot Case) भाग गया। शोर मचाने पर आसपास के लोगों ने आरोपी को पकड़ने का प्रयास भी किया। लेकिन, आरोपी चकमा देने में कामयाब हो गया। फुटैज में आरोपी करीब 22—23 साल का लड़का दिखाई दे रहा है। चकमा देकर आरोपी उमरावगंज की तरफ भागता नजर आ रहा है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide News: फंदे पर लटकी मिली अधेड़ की लाश
Don`t copy text!