Bhopal News: राजधानी में शराब नीति के दिखने लगे साइड इफेक्ट

Share

Bhopal News: एक सप्ताह से नशा करके मदर मचा रहे पति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने सास और बेटे के साथ पहुंची महिला

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। राजस्व के लिए मध्यप्रदेश में बनाई गई विवादित आबकारी नीति के अब साइड इफेक्ट समाज से आने लगे हैं। हालांकि उसको नियंत्रित करने के लिए भोपाल में पुलिस सार्वजनिक स्थानों पर बैठकर शराब पीने वालों के खिलाफ सख्ती बरत रही है। लेकिन, नीति को पर्दे के पीछे छुपाने का काम पुलिस कब तक करती रहेगी। कभी न कभी यह विकराल रूप में सरकार के लिए मुश्किल खड़ी करने वाला है। ताजा घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के अवधपुरी थाना क्षेत्र का है। जिसमें पीड़ित महिला की शिकायत पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है।

कोई वजह नहीं बस शराब पीकर मचाता था आतंक

अवधपुरी (Awadhpuri) थाना पुलिस के अनुसार 26 अप्रैल की रात को 81/23 धारा 294/323 गाली-गलौज और मारपीट का प्रकरण दर्ज किया गया है। जिसमें शिकायत 44 वर्षीय महिला ने दर्ज कराई है। इस मामले में उसका पति आरोपी है। पीड़िता ने बताया कि उसका पति एक सप्ताह से रोज शराब पीकर आकर घर में गदर मचाता है। रोकने पर वह पत्नी के साथ मारपीट करता है। ऐसा ही 26 अप्रैल की रात को भी उसने किया। बीच-बचाव करने उसकी सास और बेटा आया तो उसे भी प्लास्टिक के बैट से पीटा गया। मारपीट के बाद आरोपी ने थाने में जाकर एफआईआर दर्ज कराने पर जान से मारने की धमकी भी दी थी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: नेता का दोस्त डीजल के अवैध भंडारण मामले में गिरफ्तार
Don`t copy text!