Bhopal News: सिंडीकेट बैंक एटीएम तोड़ने की कोशिश

Share

Bhopal News: राधापुरम कॉलोनी के सिक्योरिटी गार्ड ने दी पुलिस को खबर

Bhopal News
मिसरोद थाना जिला भोपाल- फाइल फोटो

भोपाल। अरेरा हिल्स में बंधन बैंक तो ऐशबाग में एटीएम तोड़ने की कोशिश के बदमाश अभी तक नहीं मिले हैं। इसी बीच तीसरी सिंडीकेट बैंक के एटीएम में सेंध लगाने की कोशिश की गई। यह सभी घटनाएं भोपाल सिटी (Bhopal News) की है। ताजा मामला मिसरोद थाना क्षेत्र में दर्ज किया (Bhopal Theft Attempt) गया हैं। फिलहाल इस मामले में अभी तक पुलिस को कोई जानकारी हाथ नहीं लग सकी है। इधर, कोतवाली में भी चोरी की वारदात हुई है।

ऐसे सामने आई वारदात

मिसरोद थाना पुलिस के अनुसार 09 फरवरी की रात लगभग साढ़े नौ बजे 97/22 धारा 461/457/511 (एटीएम के भीतर, रात में चोरी का प्रयास) का प्रकरण दर्ज किया गया है। घटना भोजपुर रोड स्थित सिंडीकेट बैंक एटीएम की है। जिसकी रिपोर्ट रामभरोसे अग्रवाल पिता स्वर्गीय धनलाल अग्रवाल उम्र 42 साल ने दर्ज कराई है। उसने बताया कि वह राधापुरम कॉलोनी में सिक्योरिटी गार्ड है। रामभरोसे अग्रवाल (Ram Bharose Agarwal) ने एटीएम टूटा हुआ 8—9 फरवरी की रात लगभग दो बजे देखी थी। पुलिस का कहना है कि बैंक के फुटेज के अलावा अन्य फुटेज मांगे जा रहे हैं। बैंक में सिक्योरिटी गार्ड की तैनाती को लेकर स्थिति साफ नहीं हो सकी है। मामले की जांच एएसआई दिनेश शर्मा के पास हैं। इधर, कोतवाली थाना पुलिस ने 46/22 धारा 457/380 (रात में चोरी) का मामला दर्ज किया है। शिकायत नसीम अहमद (Naseem Ahmad) ने दर्ज कराई है। उनकी कोतवाली में प्रिंस इलेक्ट्रॉनिक नाम से दुकान है। उसका ताला तोड़कर दो टीवी चोरी हो गई है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: महिला को उसकी पड़ोसन ने चाकू मारा

यह भी पढ़ें: पुलिस कमिश्नर प्रणाली में क्या इन रसूखदार बिल्डर के खिलाफ जिनकी दर्जनों शिकायतें थाने में धूल खा रही है उसमें कार्रवाई होगी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!