Bhopal News: पति ने चाकू से किया वार, आंख के नजदीक लगा

Share

Bhopal News: दो महिलाओं ने दर्ज कराए थानों में मुकदमे, उधारी मांगने पर महिला को पीटा गया

Bhopal News
सांकेतिक चित्र— साभार

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) महिलाओं पर हुई हिंसाओं से जुड़ी है। यह घटनाएं कोहेफिजा और बागसेवनिया इलाके की है। एक मामले में पीड़िता ने पति के खिलाफ केस दर्ज कराया है। उसको पति ने खाना अच्छा नहीं बनाने पर हुई कहासुनी के बाद चाकू मार दिया था। यह वार उसकी आंख के नजदीक लगा था। जबकि किराना दुकान चलाने वाली महिला को पुरानी उधारी मांगने पर उसके ही पड़ोसियों ने पीट दिया।

चिरायु अस्पताल में करती है नौकरी

कोहेफिजा थाना पुलिस के अनुसार लालघाटी स्थित बरेला गांव में 2 जून की रात लगभग आठ बजे पति—पत्नी का विवाद हो गया। जिसमें 35 वर्षीय लक्ष्मी प्रजापति की शिकायत पर पति नंदकिशोर प्रजापति (Nandkishore Prajapati) केे खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। इसमें 324/506 धारदार हथियार से हमला और धमकाने की धारा लगाई गई है। पुलिस ने बताया कि पीड़िता चिरायु अस्पताल (Chirayu Hospital) में नौकरी करती है। आरोपी नंदकिशोर प्रजापति सेट्रींग लगाने का काम करता है। आरोपी ने छुरी निकालकर हमला किया। जिसमें वार लक्ष्मी प्रजापति  (Laxmi Prajapati) को आंख के नजदीक लगा है।

यह भी पढ़िए: आम जनता से उठक—बैठक लगाने वाली पुलिस जेके अस्पताल के रसूख के आगे कैसे बौनी होती चली गई

उधारी मांगने पर हमला

Bhopal News
Courtesy

बागसेवनिया थाना पुलिस ने 02 जून को दुकान में घुसकर मारपीट करने का मुकदमा दर्ज किया है। घटना बागमुगालिया इलाके की है। पुलिस ने बताया कि अनिता देवी पति राकेश प्रसाद उम्र 45 साल ने शिकायत दर्ज कराई थी। इस मामले के आरोपी पड़ोसी लखन, मनोज और बबुआ है। पीड़िता किराना दुकान चलाती है। जिसकी दुकान से आरोपी ने सामान उधार लिया था। उसने पुराना पैसा मांगा तो विवाद हो गया था।  शाहजहांनाबाद थाना पुलिस ने धारा 324/327/294/323/506 के तहत केस दर्ज किया है। मुकदमा करोद निवासी तालिब खान उम्र 19 साल ने दर्ज कराया है। इस मामले में आरोपी आदित्य है। तालिब खान यूपीएससी की तैयारी कर रहा है। आरोपी उससे 200 रुपए मांगकर रंगदारी दिखा रहा था। पीठ पर धारदार हथियार से हमला किया गया।

यह भी पढ़ें:   हाईकोर्ट जज का कोरोना से निधन, सीएम ने जताया दुख
Don`t copy text!