Bhopal Mafia News: कमलनाथ सरकार में टूटे अतिक्रमण को दोबारा बना रहा था

Share

Bhopal Mafia News:  निगम के अधिकारियों ने जमींदोज किया भूमाफिया का अतिक्रमण

Bhopal Mafia News
भूमाफिया विजय श्रीवास्तव जो अतिक्रमण करके शादी हाॅल बना रहा था

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में प्रशासन अलार्म के हिसाब से काम करता है। यह हम यूं ही नहीं कह रहे। दरअसल, कांग्रेस पार्टी की सरकार में माफिया (Bhopal Mafia News) के खिलाफ अभियान चला था। अभियान पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Former CM Kamalnath) के कार्यकाल में शुरू किया गया था। जनवरी, 2020 में एक भूमाफिया के अतिक्रमण को प्रशासन ने जमींदोज किया था। उसी भूमाफिया के अतिक्रमण को एक बार फिर जमींदोज किया जा रहा है। मतलब साफ है कि एक साल बाद किए गए कार्यों की प्रशासन ने समीक्षा की है। तभी उसको जमींदोज किए गए अतिक्रमण में दोबारा हुए निर्माण कार्य की सुध लगी।

टीआई को कराया था ट्रैप

अतिक्रमण अवधपुरी स्थित 80 फीट रोड पर किया गया था। यहां भूमाफिया विजय श्रीवास्तव (Vijay Shrivastava) के अतिक्रमण को जमींदोज किया जा रहा है। विजय श्रीवास्तव पर अवैध काॅलोनी काटने का भी आरोप है। जिसकी शिकायत लोकायुक्त में हुई है। विजय श्रीवास्तव काफी शातिर भी है। उसने पिपलानी थाने के टीआई को रिश्वत लेते हुए पकड़ाया था। उसको एक अफसर का साथ मिलता था। सूत्रों के अनुसार विजय श्रीवास्तव ने कुछ महीने पहले ही अवधपुरी इलाके में पेट्रोल पंप भी चालू किया है। उसके खिलाफ अतिक्रमण जमींदोज करने की कार्रवाई कमलनाथ सरकार में हुई थी। उसके बाद फिर से वह अतिक्रमण कर रहा था। जिसकी जानकारी मिलने पर नगर निगम ने उसके अतिक्रमण को जमींदोज किया। विजय श्रीवास्तव के खिलाफ शाहजहांनाबाद, सुखी सेवनिया, श्यामला हिल्स, गोविंदपुरा समेत कई अन्य थानों में 14 मुकदमे दर्ज हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Rape Case: नाबालिग से बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपालके लोग आसानी से भूल नहीं पाए

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!