Bhopal Court News: गाने पर मिली तीन साल की सजा

Share

Bhopal Court News: नाबालिग का पीछा करके गाता था गाना, दर्ज हुई थी ढ़ाई साल पहले एफआईआर

Bhopal Court News
भोपाल जिला अदालत — फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal Court News) जिला अदालत से मिल रही है। यहां ढ़ाई साल पहले दर्ज एक मामले में अदालत ने फैसला सुनाया है। आरोपी को तीन—तीन साल की सजा सुनाई (Bhopal Crime News) गई है। यह फैसला न्यायाधीश धर्मेश भट्ट की अदालत ने सुनाया है। घटना रातीबड़ थाना क्षेत्र की है।

दलीलें सुनने के बाद फैसला
मीडिया सेल प्रभारी दिव्या शुक्ला (Divya Shukla) ने बताया कि रातीबड़ थाने में जनवरी, 2019 में छेड़छाड़ और पॉक्सो अधिनियम के तहत केस दर्ज किया गया था। इस मामले में पैरवी विशेष लोक अभियोजक टीपी गौतम (TP Goutam) और मनीषा पटेल (Manisha Patel) ने की थी। दोषी करार दिया गया आरोपी जितेंद्र मारण है। वह छत से पत्थर मारकर नाबालिग को परेशान भी करता था। गाना गाकर और सीटी बजाकर वह गंदे—गंदे कमेंट करता था। उससे परेशान होकर उसने स्कूल भी जाना छोड़ दिया था। अदालत ने पक्ष और विपक्ष की दलीलें सुनने के बाद अपना फैसला सुनाया।

यह भी पढ़ें: पाठकों के स्नेह से हमारी मुहिम जिसको मुकाम में पहुंचने में वक्त जरुर लगा लेकिन, दूसरों को फंसने से बचाने में कामयाब रहे

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Theft Case: रिटायर्ड एसबीआई कर्मचारी के मकान में चोरों का धावा
Don`t copy text!