Bhopal News: स्मार्ट पार्किग में दो कारें टकराई

Share

Bhopal News: प्रबंधन ने जिम्मेदारियों से पल्ला झाड़ा, थाने पहुंचा पूरा मामला

Bhopal News
टीटी नगर थाना, जिला भोपाल— फाइल चित्र

भोपाल। स्मार्ट सिटी (Smart City) के नाम पर सरकारें कई साल से जनता को सिर्फ सपना दिखाया जा रहा है। ऐसा करने के नाम पर जरूर शहर को बेतरतीब बना दिया गया है। जगह—जगह अतिक्रमण हैं वहीं सरकार की योजनाओं की ही सुध नहीं ली जा रही। ताजा घटना भोपाल (Bhopal News) नगर निगम की मदद से संचालित स्मार्ट पार्किग (Bhopal Smart Parking) की है। पार्किग में एक ही दिशा पर दो कारें आमने—सामने आ गई। इस कारण यहां भीषण दुर्घटना हो गई। प्रबंधन ने जिम्मेदारी लेने की बजाय पूरे मामले से पल्ला झाड़ लिया। जिसके बाद यह मामला थाने पहुंचा।

एनसीसी निदेशालय में तैनात है अफसर

टीटी नगर थाना पुलिस के अनुसार यह दुर्घटना 17 नवंबर को हुई थी। जिसकी रिपोर्ट 747/22 थाने पहुंचकर सोम्य ​दीक्षित पिता अनिल कुमार दीक्षित उम्र 29 साल ने दर्ज कराई। वे कोलार रोड थाना क्षेत्र स्थित राजहर्ष कॉलोनी के नजदीक शंकुतला नगर में रहते हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि वे बिट्टन मार्केट में स्थित एनसीसी निदेशालय में नौकरी करते हैं। सोम्य दीक्षित (Soumya Dixit) 17 नवंबर को अपनी कार एमपी—04—सीई—7611 को लेकर न्यू मार्केट शॉपिंग करने पहुंचे थे। उनके साथ पत्नी और बच्चे भी कार में सवार थे। कार स्मार्ट पार्किग में ऐंट्री कर रही थी। तभी पीछे चल रही आरोपी वाहन एमपी—04—सीई—4832 ने उन्हें ओवरटेक किया। ऐसा करके वे एक्जिट लेन में कार डालने के बाद सोम्य दीक्षित की कार के आगे लगाना चाहा।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: खुदकुशी के लिए उकसाने के मामले में पति—पत्नी गिरफ्तार

कैमरे में कैद हुई घटना

जिस कार ने टक्कर मारी उसमें कोई सुभाष सिंह (Subhash Singh) नाम का व्यक्ति सवार था। टक्कर से सोम्य दीक्षित की कार का दाहिना हिस्सा बुरी तरह से टूट गया। कार के बोनट और भीतर भी नुकसान हुआ। यह पूरी घटना स्मार्ट पार्किग के कैमरे में भी कैद हो गई। स्मार्ट पार्किंग प्रबंधन ने इस मामले में कोई सख्ती नहीं दिखाई। हालांकि पीड़ित परिवार ने पुलिस से मदद मांगी। जिसके बाद टीटी नगर थाना पुलिस ने 747/22 धारा 279 (लापरवाही से वाहन चलाकर टक्कर मारने) का प्रकरण दर्ज कर लिया। यह प्रकरण टीटी नगर थाना पुलिस ने 17 नवंबर की अपरान्ह चार बजे दर्ज किया। यह मुकदमा एएसआई दुबे ने दर्ज किया।

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!