Bhopal News: बंसल अस्पताल के सामने कार टकराने के बाद खूनी संग्राम

Share

Bhopal News: कार में दो युवतियों के साथ जा रहे दो युवकों को रोका, आगे का कांच तोड़ा, सिर पर लोहे का कड़ा लगने से खून से लथपथ हुआ युवक

Bhopal News
सांकेतिक तस्वीर

भोपाल। बंसल अस्पताल के सामने दो कार के बीच चलते वक्त हल्की डेंट लग गई। इसी बात को लेकर खूनी संग्राम हो गया। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के चूना भट्टी थाना क्षेत्र की है। घटना के वक्त पीड़ित युवक कार में अपने दो महिला मित्रों और एक पुरूष के साथ था। जिन्होंने उसकी जान आरोपियों के हमले में बचाई। पुलिस ने इस मामले में प्रकरण दर्ज कर लिया है। पुलिस कार नंबर के आधार पर आरोपियों का पता लगा रही है।

हाथ में दांत से काटकर किया जख्मी

चूना भट्टी (Chunabhatti) थाना पुलिस के अनुसार यह वारदात 20 अगस्त की सुबह चार बजे हुई थी। पीड़ित कशिश सक्सेना (Kashish Saxena) पिता आलोक कुमार सक्सेना उम्र 26 साल है। वह अरेरा कॉलोनी (Arera Colony) स्थित ई—3 में रहता है। कशिश सक्सेना की आकृति ईको सिटी (Akriti Eco City) में साइट आफिस है। जहां से निकलकर वह अपनी कार (Car) एमपी—04—सीडब्ल्यू—0786 से घर जा रहे थे। कार में उस वक्त दोस्त ऐशली खिलवानी (Aishli Khilwani) , देवांत त्यागी (Dewant Tyagi) और अंबिका अजवानी (Ambika Ajwani) भी थे। कार कशिश सक्सेना ही चला रहा था। वह जब बंसल अस्पताल (Bansal Hospital) की तरफ मुड़ रहे थे तभी चूना भट्टी से आ रही स्विफ्ट कार एमपी—04—टीबी—0242 में डेंट लग गया। इसके बाद उस कार से उतरे आरोपी ने उसे रूकवाते हुए चाबी निकालने लगा। उसने फोन करके अपने अन्य साथियों को भी बुला लिया। आरोपी गाली—गलौज करते हुए मारपीट करने लगा। जिसमें एक लोहे का कड़ा पहने व्यक्ति का वार सिर पर लग गया। जिस कारण खून नि​कलने लगा। दूसरे आरोपी ने उसके दाहिने हाथ की कलाई में काट लिया। इतना ही नहीं एक आरोपी ने कार का अगला शीशा भी तोड़ दिया। पुलिस ने इस मामले में 199/23 में प्रकरण दर्ज कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: बेटी का रिश्ता लेकर पहुंचे युवक के खिलाफ बलात्कार का केस
Don`t copy text!