Bhopal News: आकृति बिल्डर के खिलाफ शिकायत पर पुलिस खामोश

Share

Bhopal News: मिसरोद स्थित आकृति ईको सिटी बिल्डर के खिलाफ दर्ज शिकायत पर अब तक भोपाल पुलिस नहीं ले सकी एक्शन।

Bhopal News
बिल्डर हेमंत सोनी की तस्वीर लगी तख्ती लेकर रैली की शक्ल में इस तरह मिसरोद थाने पहुंचे लोग

भोपाल। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान माफिया और जनता को धोखा देने वालों (Bhopal News) के खिलाफ सख्ती बरतने के निर्देश अफसरों को कई मौकों पर दे चुके हैं। मुख्यमंत्री के आदेशों पर मैदान में कितनी हलचल होती है यह उसकी बानगी है। मामला हाई प्रोफाइल लोगों से जुड़ा है। शिकायत एक—दो लोगों ने नहीं बल्कि कई दर्जन ने दर्ज कराई है। पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराए एक महीना से अधिक समय बीत चुका है। पुलिस अब तक कार्रवाई करने अथवा नहीं करने को लेकर निर्णय ले पा रही है।

डीआईजी से भी की मुलाकात

मिसरोद थाने में यह शिकायत जनवरी के पहले सप्ताह में की गई थी। मामला आकृति ईको सिटी बिल्डर का है। जिसके संचालक हेमंत सोनी (Hemant Soni) है। बिल्डर ने कई भवन मालिकों को पजेशन नहीं दिया है। इस संबंध में पीड़ित रेरा में भी जा चुके हैं। घर मालिकों का आरोप है कि बुकिंग की राशि लेकर बिल्डर ने दूसरे प्रोजेक्ट में पैसा लगाया है। शिकायत दर्ज कराने के लिए पीड़ित लाइन लगाकर थाने पहुंचे थे। हेमंत सोनी के राजधानी में कई अन्य प्रोजेक्ट भी चल रहे हैं। थाने में जब कोई कार्रवाई नहीं हुई तो डीआईजी सिटी इरशाद वली से भी मिलकर पीड़ितों ने शिकायत की थी। इसके बावजूद अब तक पुलिस विभाग आवेदनों को लेकर कोई निराकरण नहीं कर पाया है। रेरा से पीड़ितों के पक्ष में ही आदेश हुआ था। इस मामले में मिसरोद थाना प्रभारी रास बिहारी शर्मा (TI Rasbihari Sharma) का कहना है कि वे कुछ दिनों पहले ही थाने में आए हैं। कौन सी शिकायत है वे देखने के बाद ही प्रतिक्रिया दे सकेंगे।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: बच्चे के कब्जे से चरस बरामद 

यह भी पढ़ें: बिल्डर के खिलाफ लाइन देखकर आप भी यकीन नहीं करेंगे। फिर भी उसके खिलाफ कार्रवाई और बोलने का साहस कोई नहीं पा रहा।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!