Bhopal Crime Case: शराब के नशे में युवती से मारपीट

Share

शहर में दो स्थानों में मारपीट के मुकदमे दर्ज

Bhopal Woman Harassment Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। (Bhopal Crime News In Hindi) शराब के नशे में युवती से मारपीट का मामला सामने आया है। घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के अवधपुरी थाना क्षेत्र की है। आरोपी ने नशे की हालत में युवती के कपड़े फाड़ दिए थे। विरोध करने पर युवती से झूमा झटकी (Bhopal Crime Against Woman Case) भी की गई थी। इधर, कमला नगर थाना क्षेत्र में शराब पीने के लिए पैसे की अड़ी डाल रहे युवक ने मारपीट की है। दोनों ही मामलों में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं।

अवधपुरी थाना पुलिस ने द क्राईम इंफो डॉट कॉम को बताया कि बीडीए कॉलोनी निवासी रेखा मौर्य (Rekha Moury) पति राजेंद्र मौर्य उम्र 28 साल के साथ मारपीट का मामला दर्ज हुआ हैं। रेखा ने बताया कि घटना वाली शाम करीब 7 बजे वह घर के बाहर बने शेड में बर्तन धो रही थी। तभी अचानक सामने से बंगाली मोहल्ले में रहने वाला आरोपी अभिषेक और दो तीन लड़के और घर के सामने आकर खड़े हो गए थे। जिसमें से अभिषेक दारू के नशे में धुत था। आते ही उसने गाली गलौच करते हुए खुद के कपड़े फाड़ना शुरू कर दिए थे। कपड़े फाड़कर अभिषेक ने रेखा के घर के सामने फेंक दिए थे। जिसे देखते ही रेखा ने आरोपी से कहां की वह उसके कपड़े यहां से उठाकर ले जाए। रेखा के बोलते ही अभिषेक उसके साथ गाली गलौच करने लगा था। रेखा ने उसे गाली देने से मना किया और साथ के लड़कों से उसे वहां से ले जाने के लिए बोला। कुछ देर बाद आरोपी उस लड़कों से छूट कर रेखा के घर में घुसा और उसके साथ मारपीट करने लगा। अभिषेक रेखा का गला दबाते हुए बोला की उसने बीच में कैसे बोला। रेखा का शोर सुनकर आसपास लोगों ने उसे अभिषेेक के चंगुल से बचाया था।

यह भी पढ़ें:   Deputy Commandant Suicide: सर्विस रिवाल्वर से गोली मारकर की आत्महत्या

इधर, कमला नगर थाना पुलिस ने बताया कि अम्बेडकर नगर निवासी पिंटू पिता महावीर के साथ मारपीट का मुकदमा दर्ज हुआ है। पिंटू ने बताया कि वह घटना वाली शाम घर के पास मोहल्ले में खड़ा था। तभी उसी मोहल्ले में रहने वाला आरोपी किशोर बागडे उसके पास आया था। आते ही उसने पिंटू से शराब पीने के लिए पैसे मांगे थे। किशोर ने पिंटू से पैसे देने मना कर दिया था। इसी बात को देकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई थी। देखते ही देखते विवाद बढ़ गया। जिसके बाद किशोर ने पिंटू के साथ मारपीट करना शुरू कर दी थी। पिंटू ने आरोपी किशोर के खिलाफ रिपोेर्ट दर्ज कराया है।
अपील
www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है। हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

 

Don`t copy text!