Bhopal News: श्रमिक ने लगाई फांसी

Share

Bhopal News: पत्नी से विवाद के बाद पति फांसी पर लटका

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। भोपाल देहात (Bhopal News) क्षेत्र के बिलखिरिया इलाके में एक श्रमिक ने फांसी लगाई हैं। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। शुरुआती जांच में घरेलू कलह की बात सामने आ रही है। घटना वाली रात मृतक शराब के नशे की हालात (Bhopal Suicide News) में भी था।

शराब पीने के कारण हुई कलह

बिलखिरिया थाना पुलिस को 14 मार्च की दोपहर एक बजे बृजेश यादव ने पड़ोसी के मौत की सूचना दी थी। शव की पहचान बलराम अहिरवार पिता मुन्नालाल अहिरवार उम्र 35 साल के रूप में हुई है। वह छावनी पठार इलाके का रहने वाला था। बलराम अहिरवार मजदूरी करता था। वह शराब पीने का आदी था। घटना (Suicide Case) से एक दिन वह शराब के नशे में घर आया था। जिसके बाद दंपत्ति के बीच लड़ाई हुई थी। दूसरे दिन परिजनों ने उसका शव लकड़ी की बल्ली से लटका देखा था। घटना स्थल से कोई सुसाइड नोट पुलिस को नहीं मिला है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस जांच के बिंदु तय करेगी।

नेपाली लड़की की दीवानगी की कहानी पढ़िए जिसमें वह अपने दो मासूम बच्चों को छोड़कर भोपाल में लड़की से शादी करने शिमला से भागकर आई
खबर के लिए ऐसे जुड़े

TCI Exclusive News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime : राजधानी में बच्ची से दुष्कर्म और हत्या के मामले में पुलिस का ‘असली’ चेहरा आया सामने
Don`t copy text!