Bhopal News: समधी और उसके परिवार को पीटा

Share

Bhopal News: लखनऊ से भोपाल आए युवती के माता—पिता और भाई ने मचाया कोहराम

Bhopal News
घरेलू कलह का सांकेतिक चित्र— साभार

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) अयोध्या नगर इलाके से मिल रही है। यहां घरेलू कलह के चलते महिला के माता—पिता और भाई ने मिलकर समधी के घर में जमकर गदर मचाया। दोनों परिवारों के बीच शादी के बाद बेटी को अच्छे से नहीं रखने को लेकर चल रहा था। आरोप है कि जब मारपीट हो रही थी तब महिला की ननद के प्रायवेट पार्ट को बुरी नीयत से उसके भाई ने स्पर्श किया। पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

होटल से सीधे घर में घुस गए

अयोध्या नगर थाना पुलिस के अनुसार 27 मई की सुबह लगभग 10 बजे धारा 452/354/294/323/506/34 (घर में घुसकर, छेड़छाड़, गाली—गलौज, मारपीट, धमकाना और एक से अधिक आरोपी) के तहत केस दर्ज किया गया है। शिकायत 25 वर्षीय युवती ने दर्ज कराई है। घटना स्थल नरेला शंकरी इलाका है। जांच अधिकारी एसआई पवन सेन (SI Pavan Sen) ने बताया कि आरोपी भाभी के भाई उसके माता—पिता है। परिवार मूलत: लखनऊ का रहने वाला है। उनकी बेटी पीड़ित परिवार के ब्याही है। जिसको लेकर दोनों परिवारों के बीच मनमुटाव चल रहा है। आरोपी परिवार का कैटरिंग का कारेाबार है। अभी वे होटल में ठहरे हुए हैं। पीड़िता से मारपीट के वक्त गंदी हरकत की गई थी। पीड़िता के परिजनों को भी मारपीट की गई है। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों पक्षों के बीच घरेलू पारिवारिक कलह भी चल रहा है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Dowry Case: पत्नी को छोड़ मां—बाप को लेकर भागा पति

यह भी पढ़ें: यदि आपने दोस्त बनाने के लिए इस डेटिंग एप्प को डाउनलोड किया है तो उन चेहरों के बारे में जान लीजिए जो आपके लिए मुश्किलें खड़ी करेंगी

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!