Bhopal News: आईपर कॉलेज छात्रा की सड़क दुर्घटना में मौत

Share

Bhopal News: चचेरी बहन के साथ परीक्षा के नोट्स लेने जा रही थी कॉलेज

Bhopal News
थाने में जब्त अन्नपूर्णा ट्रैवल्स की इसी बस से हुई थी दुर्घटना।

भोपाल। सड़क दुर्घटना में आईपर कॉलेज की एक छात्रा की दर्दनाक मौत हो गई। यह दुर्घटना भोपाल (Bhopal News) सिटी के मिसरोद इलाके में हुई थी। दुर्घटना के वक्त वह चचेरी बहन के साथ कॉलेज में नोट्स लेने जा रही थी। छात्रा का सिर अन्नपूर्णा ट्रैवल्स की टूरिज्म बस के पहिए के नीचे आया था।

बस ड्रायवर किया गया गिरफ्तार

मिसरोद थाना पुलिस के अनुसार 10 मार्च की दोपहर लगभग ढाई बजे एम्स अस्पताल से डॉक्टर अनमोल (Dr Anmol) ने एक युवती के मौत की सूचना दी थी। मिसरोद पुलिस मर्ग 11/22 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। शव की पहचान बागसेवनिया स्थित रेत बाजार निवासी 22 वर्षीय ईशा कटियार (Isha Katiyar) के रूप में हुई है। वह आईपर कॉलेज में बीबीए थर्ड ईयर कर रही थी। उसके पिता गोरेलाल कटियार (Gorelal Katiyar) आटो पार्ट की दुकान चलाते है। घटना वाले दिन मृतिका उसकी चचेरी बहन पायल कटियार (Payal Katiyar) के साथ कॉलेज के नोट्स लेने स्कूटी से जा रही थी। पायल कैरियर कॉलेज से पढ़ाई कर रही है। स्कूटी ईशा कटियार ही चला रही थी। वृंदावन ढ़ाबे के नजदीक अन्नपूर्णा टूरिज्म ट्रैवल्स बस ने टक्कर मार दी थी। पायल दूर जाकर गिर गई थी। बस एमपी—04—पीए—8877 का चालक करोद निवासी 20 वर्षीय जूबेर खान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हादसे में पायल को मामूली चोट आई थी। उसे इलाज के बाद घर भेज दिया है।

नेपाली लड़की की दीवानगी की कहानी पढ़िए जिसमें वह अपने दो मासूम बच्चों को छोड़कर भोपाल में लड़की से शादी करने शिमला से भागकर आई

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: गेहूं तुलाई केंद्र में किसान को पीटा

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!