Bhopal Murder Case: बाप ने चिकन मांगा, बेटी ने दी मौत

Share

Bhopal Murder Case: लोहांगी और मोगरी से पीट—पीटकर पिता को मार डाला, नाबालिग बेटी गिरफ्तार

Bhopal Murder Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। नवरात्र का महोत्सव चल रहा है। इस कारण कई घरों में देवी की आराधना की जा रही है। इस दौरान मांस और शराब का कारोबार लगभग ठप्प रहता है। लेकिन, त्यौहार पर एक व्यक्ति ने चिकन खाने की डिमांड रख दी। पति—पत्नी के बीच विवाद हुआ। जिसमें उसकी नाबालिग बेटी भी कूद गई। नाबालिग ने लोहांगी (बांस के डंडे में लोहे के चारों तरफ रिंग कसे होने वाला हथियार) से पिता को पीटना शुरु कर दिया। फिर मोगरी से हमला करके उसकी बेरहमी से हत्या (Bhopal Murder Case) कर दी। घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Brutal Murder) के देहात क्षेत्र में स्थित बैरसिया इलाके की है। घटना की जानकारी नाबालिग ने ही फोन लगाकर पुलिस को दी थी।

बीच में पढ़ाई छोड़ चुकी है

बैरसिया थाना प्रभारी कैलाश नारायण भारद्वाज (Kailash Narayan Bhardwaj) ने बताया भंवर लाल जाटव ग्राम खजूरिया रामदास का रहने वाला था। जहां वह पत्नी और तीन बच्चों के साथ रहता था। भंवर (Bhanvar Lal Jatav Murder Case) आरटीआई एक्टिविस्ट था। वह भ्रष्टाचार से संबंधित शिकायतें करता था। भंवर लाल जाटव शराब पीने का आदी था। उसकी छोटी बेटी कक्षा नौंवी तक पढ़ी है। दो बार फैल होने के कारण उसने पढ़ाई छोड़ दी थी। घर में मां के साथ काम में हाथ बटाती है। मंगलवार शाम दोनों बेटे घर पर नहीं थे। शाम साढ़े पांच बजे भंवर लाल जाटव चिकन बनाने की बात कर रहा था।

चिकन बनाने पर हुआ विवाद

थाना प्रभारी (Bairasiya Murder Case) ने बताया भंवर शराब के नशे में घर पहुंचा था। वह चिकन बनाने की बात करने लगा। पत्नी ने उसे नवरात्रि की याद दिलाते हुए बनाने से इनकार कर दिया। इस बात पर वह भड़क गया और गुस्से में पत्नी के साथ गाली—गलौज करने लगा। पत्नी के विरोध करने पर भंवर उससे मारपीट करने लगा। मां को पिटता देख बेटी से रहा नहीं गया। उसने लोहांगी उठाई और पिता के सिर पर मार दी।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Road Mishap: महिला की सड़क दुर्घटना में मौत

यह भी पढ़ें: कॉलेज की इस छात्रा को झांसा देकर की थी इस व्यक्ति ने ज्यादती

नाबालिग ने बुलाई पुलिस

थाना प्रभारी ने बताया बेटी इतने गुस्से में थी की बगल में रखी मोगरी भी उठाकर उसने मारना शुरु कर दिया। मां ने बीच—बचाव किया लेकिन, वह नहीं मानी उसने दम निकलने (Bhopal Murder Case) तक पिता पर अनगिनत वार किए। इसके बाद बेटी ने 100 नंबर पर फोन करके घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने घटना स्थल देखते ही चौंक गई थी। दीवारों और चारों तरफ खून के छींटे थे। जमीन पर भंवर की लाश खून से सनी हालत में पड़ी थी। शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। वहीं आरोपी नाबालिग बाल अपचारी को गिरफ्तार कर लिया गया।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!