पानी बहाने पर मिली मौत

Share

भोपाल के बागसेवनिया इलाके की घटना, महिलाओं से शुरू हुआ विवाद, चार आरोपी गिरफ्तार

भोपाल। महिलाओं से शुरू हुआ विवाद पुरुषों पर पहुंच गया। मामला बागसेवनिया इलाके का है। जिसमें विवाद का कारण पानी फैलाने को लेकर बताया जा रहा है। मरने वाला व्यक्ति विवाद के दौरान बीच-बचाव करने पहुंचा था। उसे झगड़े में चाकू लग गया था। उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में पहले हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया था। युवक की मौत के बाद हत्या की धारा बढ़ाते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

बागसेवनिया पुलिस के मुताबिक मुकेश मालवीय पुत्र रामप्रसाद (32) दीक्षा नगर बागमुंगालिया में रहता था और पुताई का काम करता था। उसके घर के सामने स्थित मोहम्मद शरीफ के मकान में दिनेश मालवीय और किशन मालवीय किराए से रहते हैं। बुधवार की रात किशन की पत्नी मंजू मालवीय ने कमरे के बाहर पानी फैला दिया था, जिसको लेकर दिनेश और मंजू में विवाद हुआ था। अगले दिन सुबह दिनेश घर काम पर गया, तो मंजू और दिनेश की पत्नी लक्ष्मी के बीच झगड़ा होने लगा। इस दौरान स्थानीय लोगों ने बीच-बचाव कर दोनों को अलग कर दिया। कुछ देर बाद में मंजू ने अपने रिश्तेदार आशीष को फोन करके बुला लिया। आशीष अपने साथियों को लेकर दिनेश को समझाने पहुंचाने पहुंचा था। झगड़ा रोकने के लिए मुकेश मालवीय ने बीच-बचाव किया और आशीष तथा उसके साथियों को भगा दिया।
जीप से पहुंचे और कर दिया हमला
शाम को मंजू के अन्य रिश्तेदार स्कार्पियो से मौके पर पहुंच गए। उन्होंने पहुंचते ही मंजू के साथ मिलकर बीच-बचाव करने वाले मुकेश मालवीय से मारपीट शुरू कर दी। एक आरोपी ने मुकेश पर चाकू से हमला कर दिया। गंभीर रूप से घायल मुकेश को इलाज के लिए निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे हमीदिया अस्पताल रैफर कर दिया गया। हमीदिया अस्पताल में डाक्टरों ने मुकेश को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मंजू मालवीय, आशीष, दीपक और जगेश समेत अन्य के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि अन्य की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: सड़क किनारे खड़े ऑटो को कार ने मारी टक्कर
Don`t copy text!