Bhopal News: बाल भवन स्कूल बस ड्रायवर के साथ मारपीट 

Share

Bhopal News: बच्चों को बैठाते वक्त सामने से आया कार सवार निकलने के लिए मांग रहा था रास्ता, थोड़ा रूकने के लिए बोला तो उग्र हुआ आरोपी

Bhopal News
कोहेफिजा थाना, जिला भोपाल—फाइल फोटो

भोपाल। संयम बहुत काम की चीज होती है। यदि समय पर यह काम नहीं आई तो व्यक्ति का उलझना तय है। ऐसा ही कुछ मामला भोपाल (Bhopal News) शहर के कोहेफिजा इलाके में हुआ। यहां बाल भवन स्कूल बस ड्रायवर से कार सवार रास्ता मांग रहा था। ड्रायवर ने दो मिनट ठहरने का यह बोलकर आग्रह किया कि बच्चों को बैठाने के बाद वह रवाना हो जाएगा। इसी बात पर कार चालक भड़क गया और उसने ड्रायवर को धुन दिया।

इनके नाम पर रजिस्टर्ड है कार

कोहेफिजा थाना पुलिस के अनुसार यह घटना 5 अप्रैल की सुबह लगभग 7 बजे हुई थी। जिसकी शिकायत थाने में आकर मोहम्मद इरफान (Mohammed Irfan) पिता सलीम उम्र 45 साल ने दर्ज कराई। वे फिजा अस्पताल के पास तलैया में रहते हैं। मोहम्मद इरफान बाल भवन स्कूल (Bal Bhawan School) बस में ड्रायवरी का काम करते हैं। घटना विजय नगर स्थित दाता कॉलोनी जाते वक्त हुई। यहां अरिहंत ट्रेवल्स (Arihant Travells) के सामने वे बस में बच्चों को बैठा रहे थे। तभी वहां इनोवा एमपी—04—बीसी—9161 का चालक बस को आगे बढ़ाने के लिए बोल रहा था। ड्रायवर बोला कि वह बच्चों को लेकर जा रहा है। इसी बात पर नाराज होकर वह मारपीट करने लगा। कंडक्टर इमरान खान (Imran Khan) ने बीच बचाव किया और थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। इनोवा कार वल्लभ नगर स्थित लालघाटी के नजदीक रवि श्रीवास (Ravi Shrivas) नाम केे व्यक्ति के नाम पर रजिस्टर्ड बताई जा रही है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Journalist Suicide Case: भोपाल के सटोरिए की वजह से शाजापुर के पत्रकार ने खाया था जहर
Don`t copy text!