Bhopal News: मनचला फोन करके आई लव यू सुनना चाहता था, पीड़िता थाने पहुंची

Share

Bhopal News: पहचान पूछने पर जांच अधिकारी को आया पसीना, यह बोलकर बच निकले अफसर

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। मनचला एक युवती को लंबे अरसे से फोन पर परेशान कर रहा था। वह युवती को फोन करके उसके मुंह से सिर्फ आई लव यू सुनना चाहता था। इन्हीं बातों से तंग आकर युवती ने पुलिस से मदद मांगी। घटना भोपाल (Bhopal News) सिटी के कोहेफिजा इलाके की है। जिसमें आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर और उसके संबंध में जांच कर रहे अधिकारी के पास कोई जवाब नहीं थे।

बयान दर्ज करना बाकी

कोहेफिजा थाना पुलिस के अनुसार 2 सितंबर की शाम लगभग 7 बजे 555/22 धारा 354-घ/506 (पीछा करके परेशान करना और धमकाने का मामला) दर्ज किया गया है। शिकायत 27 वर्षीय युवती ने दर्ज कराई है। इस मामले का आरोपी सुमित (Sumit) है जिसका नंबर पुलिस के पास है। मामले की जांच एएसआई जनार्दन मिश्रा (ASI Janardan Mishra) कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि अभी पीड़िता के मजिस्ट्रीयल बयान दर्ज किया जाना बाकी है। वहीं आरोपी से उसकी पहचान को लेकर उनके पास कोई जवाब नहीं था। इस मामले में आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर भी स्थिति साफ नहीं हुई है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

मारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: बारहवीं कक्षा की छात्रा से बलात्कार
Don`t copy text!