Bhopal Molestation News: इवेंट कंपनी के लिए काम करने वाली युवती को होटल में बुलाकर दिया ऐसा ऑफर

Share

Bhopal Molestation News: कंपनी के साउंड मिक्सर करने वाले व्यक्ति के खिलाफ चार धाराओं में मुकदमा दर्ज

 

Bhopal Molestation case
सां​केतिक चित्र

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की एक इवेंट कंपनी में काम करने वाली युवती के साथ होटल में बदसलूकी (Bhopal Molestation News) की गई है। पीड़ित युवती उसी कंपनी के लिए डांसर का काम करती (Bhopal Bulling News) है। आरोपी कंपनी के संचालक का बेटा है जो उसमें साउंड मिक्सर देखता है। युवती को झांसा देकर होटल में बुलाया गया (MP Molestation News) था। फिर कमरे में बंधक बनाकर उसके साथ अभद्रता की गई।

यह भी पढ़ें: भोपाल के पूर्व महापौर जिस दल के हैं वह हिंदू समाज को लेकर आगे रहती है, लेकिन मंदिर को लेकर वे कौन सी राजनीति कर रहे

शादी करने का दिया झांसा

कोहेफिजा थाना पुलिस के अनुसार घटना (Bhopal Bulling News) 23 फरवरी की है। जिसकी एफआईआर 04 मार्च की रात लगभग साढ़े आठ बजे दर्ज की गई है। शिकायत दर्ज कराने वाली युवती की उम्र 21 साल है जो कि अशोका गार्डन इलाके में रहती है। आरोपी फरदीन अहमद (Fardin Ahmad ) है जिसको पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी टीटी नगर इलाके में रहता है। पिता शरीफ है जो इवेंट कंपनी चलाते हैं। उसी कंपनी में पीड़िता डांसर का काम करती है। आरोपी फरदीन अहमद ने कोहेफिजा स्थित आरके रीजेंसी होटल में बुलाया। यहां बंद कमरे में उसने कहा कि वह उसको दूसरे इवेंट और काम भी दिला सकता है। बदले में उसको कुछ अलग करना होगा। विरोध करने पर आरोपी ने कहा कि वह उसके साथ शादी करेगा। इसी कारण मामला दर्ज करने के लिए अटकता रहा था।

यह भी पढ़ें:   MP Cop News: तीन कांस्टेबलों ने की छेड़छाड़

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378, 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।
Don`t copy text!