Bhopal Crime: जानलेवा हमले का आरोपी गिरफ्तार

Share

पुरानी रंजिश पर मार दिया था चाकू

Bhopal Crime
दानिश को चाकू घोंपने वाले आरोपी

भोपाल। पुरानी रंजिश पर चाकू मारने (Bhopal Knife Stabbed Case) वाले आरोपी को पुलिस ने दबोच लिया है। घटना मध्य प्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। गिरफ्तारी हनुमानगंज पुलिस ने की है। घटना 15 जून की है। आरोपियों के खिलाफ धारा 341/307/34 (रास्ते में रोककर, जानलेवा हमला और एक से अधिक आरोपी) के तहत प्रकरण दर्ज किया था।

दो आरोपी सगे भाई
आरोपियों ने न्यू कबाड़खाना निवासी दानिश को चाकू (Danish Ko Chaku Ghopa) मारा था। आरोपी फैजान उर्फ भेडा (Faizan@Bhaida) और उसका रहमान और साथी सलमान थे। दोनों सगे भाई फूटा मकबरा में रहते है। फैजान के कब्जे से पुलिस को छुरी भी बरामद हुई है। आरोपियों ने पुलिस मुखबिरी के शक में चाकू (Bhopal Chaku Ghopa) से हमला किया था।
एटीएम तोड़ने वाला गिरफ्तार
एटीएम तोड़ने वाला शुभम मालवीय

कोतवाली थाना पुलिस ने एटीएम तोड़ने (Bhopal ATM Damage) वाले आरोपी को दबोचा है। आरोपी शुभम मालवीय (Shubham Malviya) है। उसकी उम्र 23 साल है औरवह बढईपुरा का रहने वाला है। आरेापी शुभम ने एसबीआई (SBI ATM) और आईसीआईसीआई बैंक (ICICI Bank ATM) का एटीएम तोड़ दिया था। परिजनों का दावा है कि शुभम मालवीय की मानसिक स्थिति ठीक नहीं हैं।

चार हमलावर गिरफ्तार
नजीराबाद जानलेवा हमले के गिरफ्तार आरोपी

नजीराबाद पुलिस ने 7 महीने से फरार आरोपियों राधेश्याम कुर्मी, मोतीलाल कुर्मी, जगदीश कुर्मी और प्रकाश कुर्मी को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने जमीनी विवाद (Bhopal Property Dispute Attack Case) पर अशोक नामदेव पर जानलेवा हमला कर दिया था। आरोपियों को पुलिस ने अदालत में पेश कर जेल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें:   BHopal News : नाबालिग से बलात्कार का आरोपी दोषी करार
खबर को शेयर करें
क्या आप द क्राइम इंफो से जुड़ना चाहते हैं! अब द क्राइम इंफो एप्प की शक्ल में आपके साथ रहेगा। यह संदेश पढ़ने तक एक मैसेज आपके पास आएगा। आप उसको अलाउ करें, फिर आपके और हमारे बीच की दूरियां कम होगी। यह एप्प आपके मोबाइल पर दिखाई देने लगेगा। बस क्लिक कीजिए और अपने आस—पास चल रही खबरों को तुरंत जानिए। www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है।
खबर के लिए ऐसे जुड़े
हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।
Don`t copy text!