Bhopal Robbery Attempt: पर्स बचाने के लिए रिटायर डॉक्टर लुटेरे से जूझ गई

Share

झटके की वजह से गिरकर जख्मी, सीसीटीवी में कैद हुआ मोपेड सवार लुटेरा

Bhopal crime
File Photo

भोपाल। (Bhopal Crime News In Hindi) सिर्फ पर्स को बचाने के लिए रिटायर डॉक्टर एक लुटेरे से जूझ गई। संघर्ष में लुटेरे ने घुटने टेक दिए। वह मौके से फरार हो गया। घटना मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के गोविंदपुरा थाना क्षेत्र की हैं। घटना के बाद पुलिस को सीसीटीवी फुटेज बरामद हुए हैं। जिसके आधार पर वह संदिग्ध का पता लगा रही है।

गोविंदपुरा थाना पुलिस के अनुसार साकेत नगर निवासी डॉॅक्टर वंदना विश्वास (Doctor Vandana Vishwash) (67) इंदिरा गांधी गैस राहत अस्पताल में स्त्री रोग विशेषज्ञ है। रविवार शाम वह अपने परिचित सुमिता चक्रवर्ती (Sumita Chakraverty) के साथ ईवनिंग वॉक के लिए निकली थी। शाम करीब पौने सात बजे दोनों पैदल शक्ति नगर स्थित डॉक्टर गोपेश के मोदी क्लीनिक (Modi Clinic) के पास पहुंची थीं। तभी स्कूटी सवार बदमाश ने उनके कंधे पर लटका पर्स पर झपट्टा मारा। उन्होंने पूरी ताकत से पर्स पकड़ लिया। इससे बदमाश पर्स छीन नहीं पाया। पर्स झपटने के दौरान वे सड़क पर गिर गई। इस कारण वह करीब दस फीट घसीटा गई। इस कारण चेहरे, हाथ, गले और घुटने में चोट आई है। वारदात के बाद स्कूटी सवार बदमाश डीआरएम कार्यालय की ओर भाग निकला। महिला डॉक्टर को सड़क पर गिरा देख वहां से गुजर रहे अनिल पाटीदार नाम के युवक ने उनकी मदद की और अस्पताल पहुंचाया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें घर भेज दिया गया। वारदात की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को क्लीनिक के बाहर लगे सीसीटीवी में स्कूटी सवार बदमाश के फुटेज मिले हैं। पुलिस लूट के प्रयास का मामला दर्ज कर फुटेज में दिखाई दे रहे बदमाश की तालश में जुट गई है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: फांसी के फंदे पर लटका मिला हम्माल

यह भी पढ़ें: भोपाल में लूट की वारदात देखकर तो नहीं लगता कि चौकसी बरती जा रही हो

अपील
www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है। हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!