Ghaziabad : शॉर्ट सर्किट से फ्रिज में लगी आग, कमरे में फैले करंट और धुएं ने ले ली 6 जान

Share

गाजियाबाद में दिल-दहलाने वाली घटना, 5 बच्चों समेत 6 की मौत

सांकेतिक चित्र

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद (Ghaziabad) से दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। लोनी बॉर्डर (Loni Border) के बेहटा हाजीपुर मौलाना की आजाद कॉलोनी में एक ही परिवार के 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। मरने वालों में 5 बच्चे शामिल है। घटना की मुख्य वजह शॉर्ट सर्किट बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट की वजह से फ्रिज में करंट उतरा, जिसके बाद उसमे आग लग गई। जिसके बाद कमरे में आग के साथ करंट भी फैल गया। दोनों की चपेट में आने से कमरे में सो रहे 5 बच्चे और एक महिला की दर्दनाक मौत हो गई। मृतकों में 40 साल की परवीन उनकी 12 साल की बेटी फातमा ,उनकी 10 साल की भतीजी साहिमां ,8 साल की रतिया ,8 साल का अब्दुल अजीम  और 5 साल का अब्दुल अहद शामिल है।

एसएसपी के मुताबिक, ‘मौके को देखने के बाद लगता है कि आग फ्रिज में शार्ट सर्किट से लगी होगी। फ्रीज के ऊपर टीवी रखा था। संभव है कि फ्रीज में लगी आग ने टीवी को चपेट में लिया हो। उसके बाद कमरे में धुंआ भर गया। धुंए में दम घुटने से सोते हुए सभी पांच बच्चों और उनकी रिश्ते में ताई की मौत हो गई। हादसे का पता सुबह तब चला जब कमरे से बाहर कोई नहीं निकला। जबकि सोमवार को बच्चों को स्कूल जाना था।’

अपील- स्वतंत्र और निर्भीक पत्रकारिता को आगे बढ़ाने के लिए हमें सहयोग करें। ताकि विज्ञापन जनित दवाबों से मुक्त रहकर www.thecrimeinfo.com आप तक तथ्यपरक और मूल्य आधारित सूचनाएं पहुंचाता रहे। आपका छोटा सा सहयोग भी हमें नई जानकारी जुटाने, शोध आधारित खबरें करने में मदद करेगा। आप हमें ऑनलाइन सहयोग प्रदान कर सकते है। साथ ही द क्राइम इन्फो के व्हाट्स एप ग्रुप से जुड़ने के लिए अपना मोबाइल नंबर, नाम एवं लोकेशन के साथ 9425005378 पर मैसेज करें। आप हमारे फेसबुक पेज The Crime Info को लाइक करें एवं यू ट्यूब चैनल The Crime Info को सब्सक्राइब करें।

यह भी पढ़ें:   Video : अर्थी उठाने नहीं आए रिश्तेदार, मुस्लिम युवकों ने दिया कंधा, राम नाम सत्य बोलते हुए ले गए श्मशान
Don`t copy text!