टीवी एक्टर समीर शर्मा ने की आत्महत्या, फंदे से लटका मिला शव

Share

Sameer Sharma Commit Suicide : 2 दिन पहले लगाई थी फांसी, वॉचमैन ने देखी लाश

Sameer Sharma Suicide
समीर शर्मा, टीवी एक्टर, फाइल फोटो

मुंबई। मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की कथित आत्महत्या के बाद अब टीवी एक्टर समीर शर्मा (Sameer Sharma) का शव फंदे से लटकता मिला है। ‘क्यों कि सास भी कभी बहू थी’, ‘कहानी घर घर की’, ‘ये रिश्ते है प्यार के’ जैसे मशहूर टीवी सीरियल्स में काम कर चुके समीर शर्मा ने आत्महत्या कर ली। समीर शर्मा (Sameer Sharma Suicide Case) मुंबई के मलाड इलाके में एक फ्लैट में रहते थे।44 वर्षीय समीर शर्मा मलाड वेस्ट के चिंचौली बुंदर इलाके की नेहा बिल्डिंग में किराए के फ्लेट में रहते थे। पुलिस ने समीर का शव बुधवार रात को बरामद किया। शर्मा के घर से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हो सका है। सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर जॉर्ज फर्नांडीस ने ये बात कही।

वॉचमैन ने खिड़की से झांककर देखा

समीर शर्मा (Sameer Sharma) को फंदे से लटकते हुए सबसे पहले बिल्डिंग के वॉचमैन ने देखा। उसी ने बिल्डींग के अन्य लोगों को जानकारी दी। वॉचमैन ने समीर शर्मा के किचन की खिड़की से झांककर देखा था। किचन में ही पंखे से समीर शर्मा का शव लटक रहा था। जिसके बाद सोसाइटी के लोगों ने पुलिस को जानकारी दी। समीर को अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

किराए के फ्लैट में रहते थे

जानकारी के मुताबिक टीवी एक्टर समीर शर्मा किराए के फ्लैट में अकेले ही रहते थे। वो फरवरी से इस फ्लैट में रह रहे थे। पुलिस उनके परिजन से संपर्क करने की कोशिश कर रही है। सीनियर इंस्पेक्टर ने कहा कि मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। उन्होंने कहा कि शव दो दिन पुराना हो सकता है। शव को ऑटोप्सी के लिए भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें:   Extra Marital Affair के शक में पंजाब की टीवी एक्ट्रेस अनीता सिंह की हत्या

प्राथमिक जांच में एक्सीडेंटल डेथ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। मामले की जांच जारी है। मुंबई पुलिस अब तक सुशांत सिंह राजपूत की कथित आत्महत्या मामले में भी जांच कर रही थी।

यह भी पढ़ेंः पढ़िए अयोध्या में राम मंदिर विवाद के 400 सालों का इतिहास

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!