Bhopal News: डॉक्टर ने बताया जहर खाया, परिजन मारपीट की दे रहे जानकारी

Share

Bhopal News:  दो दिन पहले कॉलोनी के ही कुछ लड़कों से हुआ था विवाद

Bhopal News
थाना कमला नगर—फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) कमला नगर इलाके से मिल रही है। यहां एक युवक की मौत हुई है। परिजन का दावा है कि उसके साथ मारपीट हुई थी। जबकि डॉक्टर कह रहे हैं कि उसने जहर खाया था। युवक नशा भी करता था। पुलिस ने फिलहाल मर्ग कायम किया है। पुलिस को पीएम रिपोर्ट मिलने का इंतजार है।

जहर खाने का खुलासा

कमला नगर थाना पुलिस के अनुसार जेपी अस्पताल से 05 अप्रैल की सुबह साढ़े सात बजे एक युवक की मौत होने की खबर मिली थी। शव की पहचान संदीप दोहरे पिता शिवराम दोहरे उम्र 20 साल के रुप में हुई है। वह संजय नगर कोटरा इलाके का रहने वाला था। संदीप दोहरे (Sandip Dohre) का बड़ा भाई, माता—पिता ठेला लगाते हैं। यह मौसम के अनुसार फल—सब्जी भी बेचते हैं। जांच कर रहे अधिकारी एएसआई मोहन लाल के अनुसार परिजनों ने बताया है कि कॉलोनी में 2 मई को झूमाझटकी हुई थी। जिसमें उसके गले में नाखून के निशान भी थे। दो दिन बाद उसकी तबीयत बिगड़ी थी। वह नशा भी करता था। डॉक्टरों का कहना था कि उसने जहर खाया है। इस कारण मौत के मामले में कई तकनीकी पेंच है। पुलिस को पीएम रिपोर्ट मिलने का इंतजार हे।

यह भी पढ़ें: यदि आपने दोस्त बनाने के लिए इस डेटिंग एप्प को डाउनलोड किया है तो उन चेहरों के बारे में जान लीजिए जो आपके लिए मुश्किलें खड़ी करेंगी

यह भी पढ़ें:   MP Woman Prisoner News: लॉक डाउन में “माहवारी” बनी मुसीबत

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!