Bhopal News: पेट्रोल पंप में चोरी, सीसीटीवी से खुला राज

Share

Bhopal News: पंप के कर्मचारी ने दोस्त की मदद से दिया वारदात को अंजाम

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) ऐशबाग इलाके से मिल रही है। यहां एक पंप कर्मचारी ने ही दोस्त की मदद से करीब सवा एक लाख रुपए की नकदी चोरी कर ली थी। इस मामले में सुराग पुलिस को सीसीटीवी कैमरे की पड़ताल से मिल गए थे। पुलिस ने दोनों आरोपियों के साथ—साथ चोरी गई रकम बरामद कर ली है।

बाइक भी बरामद

ऐशबाग थाना पुलिस के अनुसार हनुमानगंज निवासी आमिर खान (Amir Khan) पिता शहजाद खान उम्र 35 साल ने चोरी का मुकदमा दर्ज कराया था। उसका पुल बोगदा के पास पेट्रोल पंप है। यहां कैबिन में घुसकर एक लाख 20 हजार रुपए, बिल मशीन, कार्ड मशीन चोरी हुई थी। शक होने पर पंप कर्मचारी मोहम्मद शमीम (Mohmmed Shamim) पिता मोहम्मद रफीक उम्र 32 साल से पूछताछ की गई। वह तलैया इलाके में रहता है। वह पंप में ही नौकरी करता हे। उसने चोरी करना कबूला और बताया कि वारदात में उसका दोस्त मुश्ताक हसन (Mushtaq Hasan) पिता स्वर्गीय रसूल हसन उम्र 31 साल के साथ मिलकर वारदात की है। दोस्त टीलाजमालपुरा इलाके में रहता है। आरोपियों के कब्जे से चोरी गया सामान के अलावा वारदात में प्रयुक्त बाइक भी जब्त की गई।

यह भी पढ़ें: यदि आपने दोस्त बनाने के लिए इस डेटिंग एप्प को डाउनलोड किया है तो उन चेहरों के बारे में जान लीजिए जो आपके लिए मुश्किलें खड़ी करेंगी

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Dhar ATM Theft: You Tube से सीखी थी एटीएम उखाड़ने की तकनीक
Don`t copy text!