MP Political News: सीएम के बंगले के नजदीक पहुंच गई महिला कांग्रेस अध्यक्ष

Share

MP Political News: पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के खिलाफ दर्ज एफआईआर का विरोध करने की बात से इंटेलीजेंस था बेखबर

MP Political News
सीएम हाउस के नजदीक चूड़ियों के साथ जाती विजेता त्रिवेदी को रोकती महिला पुलिस अधिकारी

भोपाल। मध्य प्रदेश (MP Political News) की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज राजनीति के क्षेत्र से मिल रही है। कुछ दिन पहले भोपाल क्राइम ब्रांच ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के खिलाफ केस दर्ज किया था। यह केस उज्जैन में दिए गए इंडियन कोरोना वैरियंट शब्द को लेकर था। शिकायत भोपाल भाजपा के जिला अध्यक्ष सुमित पचौरी ने की थी। इसी एफआईआर के खिलाफ महिला कांग्रेस विंग ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को विरोध में चूड़ी भेंट करने का ऐलान किया था। इसी ऐलान के तहत कांग्रेस नेत्री चूड़ियां लेकर सीएम हाउस के नजदीक पहुंच गई। इस घटना से मध्य प्रदेश पुलिस के इंटेलीजेंस विंग पर सवाल खड़े किए जा रहे हैं।

चूड़ियों के साथ महिला गिरफ्तार

मुख्यमंत्री निवास काफी संवेदनशील होने के चलते वहां निगरानी काफी ज्यादा होती है। इधर, शहर में कोरोना कर्फ्यू भी चल रहा है। इसलिए आवाजाही ​सीमित है। इसके बावजूद भोपाल पुलिस और इंटेलीजेंस महिला कांग्रेस नेत्री के आंदोलन को रोकने की रणनीति ही नहीं बना सका। महिला नेत्री धार (Dhar) जिले की विजेता त्रिवेदी (Vijeta Trivedi) है। वह महिला विंग की जिला अध्यक्ष भी है। वह विरोध करने के लिए कपड़े लटकाने वाले हेंगर में चूड़ियों के साथ सीएम हाउस तक पहुंच गई थी। उसको आकाशवाणी केंद्र के पास रोक लिया गया था। यहां से करीब 50 मीटर दूर सीएम हाउस का दूसरा चैक पाइंट है। महिला नेत्री पहला चैक पाइंट कर चुकी थी। श्यामला हिल्स थाना पुलिस ने महिला नेत्री के खिलाफ धारा 188 के तहत केस दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Molestation Case: सहेली के भाई ने सरेराह सताया

यह भी पढ़ें: नेहरु को कोसते—कोसते सांस उखड़ आती थी, आज उन्हीं की विरासत से बच रही है नाक

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!