Bhopal News: किन्नर के गुरु को गाली देने दूसरे गुट के दो लोगों ने उकसाया

Share

Bhopal News: बात नहीं मानने पर दो किन्नरों ने धारदार हथियार से किया हमला

Bhopal News
टीटी नगर थाना, जिला भोपाल— फाइल चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) टीटी नगर थाने से मिल रही है। यहां अलग—अलग तरह के दो मामले दर्ज किए गए है। इसमें से एक मामला किन्नर समाज से जुड़ा है। शिकायत करने वाली किन्नर को धारदार हथियार का वार बाएं हाथ में लगा है। ऐसा करने वाले भी किन्नर ही है जो दूसरे गुट की तरफ से हैं।

दोबारा वही करने बोला

टीटी नगर थाना पुलिस के अनुसार झुमकी पिता मुकेश कुशवाहा उम्र 20 साल की शिकायत पर पुलिस ने रितिका किन्नर और आलिया किन्नर (Alia Kinnar) के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज किया गया है। यह घटना 2 अगस्त को चक्की चौराहे के नजदीक हुई थी। झुमकी किन्नर (Jhumki Kinnar) ने पुलिस को बताया कि वह जब मंगलवारा गई थी तब रितिका किन्नर (Ritika Kinnar) और आलिया किन्नर उसे मिली थी। उस वक्त उससे अपने गुरु को गाली—गलौज करने के लिए बोला गया था। उस वक्त बात आई—गई हो गई थी। लेकिन, उसी रात दोनों एक बार फिर वह बुलवाने के लिए उसके घर पहुंच गए। हमले में झुमकी किन्नर को धारदार औजार का वार लगा है।

यह भी पढ़ें: किन्नर ने धार्मिक स्थल पर इस तरह का वीडियो बनाकर पुराने भोपाल में मचा दी थी अफरा—तफरी

उधारी मांगने पर पीटा

टीटी नगर थाना पुलिस के अनुसार 2 अगस्त को पुलिस ने भीकम कुशवाह पिता कैलाश कुश्वाह उम्र 30 साल की शिकायत पर प्रकरण दर्ज किया है। रिपोर्ट दर्ज कराने वाला व्यक्ति जवाहर चौक में झुग्गी पर रहता है। भीकम कुशवाह (Bhikam Kushwaha) का वॉशिंग सेंटर भी है। उसने अपनी कार राजेन्द्र नाथ (Rajendra Nath) को ढ़ाई साल पहले बेची थी। जिसके 15 हजार रुपए उसको लेना थे। वह रकम लेने गया तो उसको लाठी—डंडों से पीटा गया। मारपीट में राजेन्द्र नाथ के दोस्त आकाश (Akash) ने भी साथ दिया। पुलिस ने दोनों को इस मामले में आरोपी बनाया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Court News: ज्यादती के आरोपी सूबेदार ने अदालत में किया समर्पण

 

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!