Bhopal Crime: लॉक डाउन में रोजगार के बीच जल संकट गहराया

दो स्थानों पर हुई मारपीट और तोड़फोड़ की घटनाएं

Bhopal Crime
सांकेतिक चित्र

भोपाल। (Bhopal Crime News In Hindi) देश कोरोना वायरस के चलते कई तरह की संकटों का सामना कर रहा है। रोजगार, भूख के बाद अब चिलचिलाती गर्मी के कारण प्यास ने भी पैर पसारने शुरु कर दिए है। ताजा मामला मध्य प्रदेश की राजधानी (Bhopal Attack Case) भोपाल का है। यह घटनाएं रातीबड़ और कोलार थाना क्षेत्र की है। इन घटनाओं में पानी भरने को लेकर हुए विवाद के बाद मारपीट (Bhopal Beaten Case) और तोड़फोड़ भी हुई है। पुलिस ने रातीबड़ में हुई घटना में काउंटर मुकदमा दर्ज किया है।

रातीबड़ थाना पुलिस ने द क्राइम इंफो डॉट कॉम thecrimeinfo.com को बताया कि घटना ग्राम छोटी झागरिया की है। यहां माखनलाल सूर्यवंशी (Makhal Lal Surywanshi) और कैलाश सूर्यवंशी (Kailash Surywanshi) का परिवार आपस में भिड़ गया। इन दोनों परिवारों के बीच पानी भरने को लेकर कहासुनी हुई थी। पुलिस ने माखनलाल सूर्यवंशी की शिकायत पर कैलाश, सचिन और सोनू है। आरोपियों ने ट्रैक्टर में भी तोड़फोड़ की थी। इसी तरह कैलाश सूर्यवंशी की शिकायत पर माखन लाल, धन सिंह, ऋषि और रवि के खिलाफ घर में घुसकर मारपीट करने का मामला दर्ज किया है। इधर, जलसंकट को लेकर हुई मारपीट का दूसरा मामला कोलार थाना क्षेत्र का है।

यहां गेहूंखेड़ा निवासी रामसखी रघुवंशी गुरुवार को टैंकर से पानी भर रही थी। तभी अज्जू और उसकी मां तब्बो आए। उन्होंने रामसखी की पानी की कुप्पी हटा दी। उन्होंने एक थप्पड़ मार दिया। मामला यहां नहीं थमा दोपहर में 1 बजे पड़ोसी कलीम खान, युसूफ और जुम्मन आकर बेटे धीरेन्द्र को घर से निकालकर पीटने लगे। बीच—बचाव करने आए मुकेश सेन और अशोक सेन को भी धमकी और गालियां दी गई। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मारपीट का प्रकरण दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें:   MP Police Gossip: हवा में हुए तबादले

अपील

देश वैश्विक महामारी से गुजर रहा है। हम भी समाज हित में स्पॉट रिपोर्टिंग करने से बच रहे हैं। इसलिए समाज और लोगों से अपील करते हैं कि यदि उनके पास भ्रष्टाचार, कालाबाजारी या जिम्मेदार अफसरों की तरफ से लापरवाही की कोई जानकारी या सूचना हैं तो वह मुहैया कराए। www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है। हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!