Bhopal News: ‘बिंदास पुलिस’ ने वायरल कर दिए अश्लील वीडियो

Share

Bhopal News:  ड्रीम लाइव एप की चैटिंग से हुई थी पहचान, युवती की मजबूरियों का उठाया फायदा

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। घर की कमजोरियों को हर कहीं साझा नहीं करना चाहिए। यह सबक एक युवती को मिला है। मामला मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal News) का है। युवती पति की हरकतों से परेशान थी। इसलिए वह ड्रीम लाइव एप के जरिए खुशी तलाशती थी। तभी उसकी दोस्ती एक युवक से हो गई। उसने पुलिस कर्मचारी बनकर बातचीत की। इसलिए उसको यकीन हो गया कि उस युवक से खतरा नहीं है। युवती ने घर के सारे राज उसे बता दिए। युवक ने मौका तलाशा और उसका हमदर्द बनकर उसकी कुछ ऐसी वीडियो हासिल कर ली जिससे उसकी बदनामी हो सके। फिर कुछ दिनों बाद उसने अपने रंग भी दिखाए। अब युवती ने पुलिस से मदद मांगी है।

पति नशे का आदी

कोलार थाना पुलिस ने 25 मई की शाम लगभग साढ़े सात बजे महिला से संबंधित एक अपराध दर्ज किया है। इसमें धारा 506/507/67 (धमकाना, टेलीफोन पर धमकी और सूचना प्रोद्योगिकी कानून) के तहत केस दर्ज किया गया है। इस मामले का आरोपी राज उर्फ रामकुमार अहिरवार है। पीड़िता की उम्र 24 साल है जो आरोपी की अश्लील वीडियो व्हाट्स एप पर भेजे जाने से परेशान थी। यह वीडियो उसके अलावा परिवार के अन्य सदस्यों को भेजे गए थे। तंग आकर युवती ने अपनी सिम तोड़कर फेंक दी। हालांकि युवती ने वीडियो का स्क्रीन शॉट लेकर उसको प्रिंट करने के बाद पुलिस को सौंपा है। जिसके आधार पर यह केस दर्ज किया गया है। इस मामले का आरोपी से पहचान एप के जरिए हुई थी।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Minor Rape Case: भाई को लगा कोरोना वायरस से पीड़ित है बहन, जांच में निकली गर्भवती

यह भी पढ़िए: आम जनता से उठक—बैठक लगाने वाली पुलिस जेके अस्पताल के रसूख के आगे कैसे बौनी होती चली गई

पन्ना पुलिस में जीजा

Bhopal News
ड्रीम लाइव एप का लोगो—साभार

पीड़िता ने बताया कि पति नशा करने का आदी है। इसलिए वह उससे विवाद करता था। घरेलू कलह से तंग आकर उसने समय काटने के लिए जनवरी, 2021 में ड्रीम लाइव एप (Dream Live App) डाउनलोड किया। इसमें वह आन लाइन होस्टिंग करने पर उसको कुछ पैसे भी मिलते थे। इसी दौरान बिंदास पुलिस नाम के एक प्रोफाइल से बातचीत हुई। उसने अपना नाम पहले राज अहिरवार बताया। फिर राजकुमार अहिरवार नाम भी पता चला। उससे फोन पर पर्सनल बातें भी होने लगी। उसने बताया था कि वह जबलपुर (Jabalpur) में नौकरी करता है। उसके जीजा पन्ना (Panna) जिले में पुलिस विभाग में हैं। पति की हरकतों के बारे में उसे बताया। उसने कहा कि वह पति को छोड़ दे।

ऐसे वायरल की वीडियो

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

आरोपी राज अहिरवार उर्फ राम कुमार अहिरवार से व्हाट्स एप कॉलिंग पर भी बातचीत करती थी। पीड़िता ने बताया कि वह शादी करने की बात करता था। उसने एक दिन पति की कसम देकर मुझसे कहा कि वह एक बार बिना कपड़ों के उसे देखना चाहता है। भावनाओं में बहकर उसने ऐसा कर दिया। लेकिन, वह उसको रिकॉर्ड कर रहा था। पिछले कई दिनों से वह पीड़िता को शादी करने के लिए मजबूर कर रहा था। उसका कहना था कि यदि ऐसा नहीं किया तो वह उसकी वीडियो वायरल कर देगा। जिस कारण पति उसको घर से निकाल देगा। यह बात पति को बताई तो उसने राज अहिरवार से बातचीत की। वह फोन पर पति को मारने की धमकी देने लगा। आरोपी ने रामकुमार अहिरवार (Ramkumar Ahirwar) ने 23 मई की सुबह अनजान नंबर से उसके पहले रिकॉर्ड किए गए वीडियो भेज दिए।

यह भी पढ़ें:   Convivial Paradise Hotel Rape Case: कॉलेज मैनेजर की पत्नी के साथ बलात्कार

यह भी पढ़ें: हेलीकॉप्टर वाला इंजेक्शन जिसको देखने मंत्री, कमिश्नर, कलेक्टर, डीआईजी सभी गए, आज भी वह पहेली है आखिर गया कहां

पुलिस होने पर शक

Bhopal News
कोलार थाना—फाइल फोटो

मुकदमा टीआई चंद्रकांत पटेल (TI Chandrakant Patel) ने दर्ज किया है। उन्होंने बताया कि बिंदास पुलिस प्रोफाइल है। वह पुलिस वाला है अथवा नहीं यह उसकी गिरफ्तारी के बाद पता चलेगा। आरोपी ने युवती के अलावा उसके रिश्तेदारों को भी अश्लील वीडियो उनके मोबाइल पर भेज दिए थे। आरोपी के बारे में पता चला है कि वह पन्ना जिले के अजयगढ़ इलाके का रहने वाला है। पुलिस आरोपी के मोबाइल नंबर और ड्रीम लाइव एप के संबंध में भी जानकारी जुटा रही है।

Don`t copy text!