Bhopal News: युवती समेत दो व्यक्तियों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

Share

Bhopal News: दिमागी बीमारी का चल रहा था इलाज, शराब पीने के बाद दवा का सेवन किया, संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। बीते चैबीस घंटों के दौरान युवती समेत दो व्यक्तियों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। यह घटनाएं भोपाल (Bhopal News) शहर के निशातपुरा और गौतम नगर इलाके की है। इसमें एक युवती ने फांसी लगाई है। जबकि दूसरी घटना में इलाज के लिए मिली दवा से पहले युवक ने शराब का सेवन कर लिया था। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज दिया है।

भाई कर रहे थे परवरिश

निशातपुरा थाना पुलिस के अनुसार 17 सितंबर की सुबह लगभग पौने छह बजे हमीदिया अस्पताल (Hamidia Hospital) से डाॅक्टर घोसी ने युवती के मौत की सूचना दी थी। निशातपुरा पुलिस मर्ग 53/22 दर्ज कर मामले की जांच करने पहुंची। शव की पहचान सना अली पिता शोफित अली उम्र 22 साल के रूप में हुई। वह अन्नू नगर इलाके में रहती थी। मामले की जांच एसआई एसएल वर्मा (SI SL Verma) र रहे हैं। शुरूआती जांच में पता चला है कि सना अली (Sana Ali) की दिमागी हालत ठीक नहीं रहती थी। पिता भी काफी वृद्ध थे। उसकी परवरिश तीन भाई कर रहे थे। परिवार को सना अली की लाश फांसी के फंदे पर मिली थी। इसी तरह गौतम नगर पुलिस मर्ग 29/22 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। घटना नारियलखेड़ा स्थित हाउसिंग बोर्ड काॅलोनी में हुई है। शव की पहचान विजय सिसोदिया पिता फकीरचंद्र सिसोदिया उम्र 52 साल के रूप में हुई। वह 9 सितंबर से हमीदिया अस्पताल में भर्ती था। मामले की जांच एसआई विजय (SI Vijay) कर रहे हैं। शुरूआती जांच में पता चला है कि विजय सिसोदिया (Vijay Sisodiya) का मानसिक इलाज चल रहा था। जिसकी दवा का वह सेवन करता था। उसे शराब पीने की बुरी लत भी थी। जिसको बंद करने की सलाह चिकित्सकों ने दी थी। इसके बावजूद उसने शराब पी और फिर तबीयत बिगड़ने पर दवा खा ली थी।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: संदिग्ध परिस्थितियों में तीन व्यक्तियों की मौत

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!