Bhopal News: टहनी के टूटने से उसमें दबकर दो व्यक्तियों की मौत

Share

Bhopal News: मॉनसून पूर्व निगम इंतजामों की खुलने लगी पोल, राजधानी में कई जगह पेड़ों की नहीं हो पाई है छटाई, आंधी में ऐसे हादसे होने की पूरी होती है संभावना

Bhopal News
यह है वह भारी टहनी जो पेड़ से टूटकर नीचे खड़े दो व्यक्तियों पर आकर गिरी थी। चित्र सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था।

भोपाल। नौतपा खत्म हो चुका है मॉनसून (MP Monsoon Activity) की आहट होने वाली है। उससे पहले नालों के अतिक्रमण, सड़क किनारे सूखे पेड़ों और झुक चुके पेड़ों को लेकर भोपाल नगर निगम (Bhopal Nagar Nigam) ने कोई संज्ञान नहीं लिया है। दरअसल, पूरा सिस्टम ही लोक सभा चुनाव की तैयारियों में जुटा हुआ था। अब प्रदेश में एक सप्ताह में मॉनसून की दस्तक हो सकती है। ऐसे में भोपाल (Bhopal News) नगर निगम की अनदेखी लोगों की जान मुश्किलों में डालने वाली है। यह बात हम यूं ही नहीं कह रहे। भोपाल शहर के हबीबगंज थाना क्षेत्र में स्थित दस नंबर पार्किग के पास पेड़ की टहनी का एक हिस्सा अचानक गिर गया। जिसमें दबकर दो व्यक्तियों की दर्दनाक मौत हो गई।

भोपाल फ्रैक्चर अस्पताल में तोड़ा दम

हबीबगंज थाना पुलिस के अनुसार यह दिल दहला देने वाली घटना 03 जून की सुबह लगभग 11 बजे हुई थी। घटना 10 नंबर मार्केट वाइन शॉप के सामने पार्किंग स्थल में हुई। यहां यूकेलिप्टस के पेड़ की टहनी नीचे गिर गई। मामले की जांच विजेंद्र सिंह यादव (Vijendra Singh Yadav) कर रहे हैं। टहनी की चपेट में नर्मदा प्रसाद सिंह पिता पूरन सिंह उम्र 47 साल और अशोक अहिरवार पिता श्यामलाल अहिरवार उम्र 50 साल आ गया। दोनों घायलों को गंभीर हालत में भोपाल फ्रैक्चर अस्पताल (Bhopal Fractire Hospital) में भर्ती कराया गया। नर्मदा प्रसाद सिंह (Narmada Prasad Singh) टीटी नगर स्थित पंचशील नगर में रहता था। वह दस नंबर के पास मूंगफली और गन्ने की चरखी लगाता था। इसी तरह अशोक अहिरवार (Ashok Ahirwar) भी टीटी नगर में रहता था। वह ठेकेदारी का काम करता है जो कि मजदूरों को लेने के लिए वहां पहुंचा था। इलाज के दौरान नर्मदा प्रसाद सिंह ने दोपहर दो बजे दम तोड़ दिया। उसकी मौत के बाद अशोक अहिरवार ने भी शाम चार बजे दम तोड़ दिया। मौत की सूचना भोपाल फ्रैक्चर अस्पताल से हबीबगंज थाने पहुंची थी। हबीबगंज पुलिस मर्ग 29—30/24 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें:   MP Political Joke: एमपी में गुजरात की तर्ज पर होगा बदलाव

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!