Bhopal News: खदान में डंपर के भीतर मृत मिला ड्रायवर 

Share

Bhopal News: लाहोटी क्रेशर के मैनेजर ने चालक को पहुंचाया था अस्पताल, मिर्गी मरीज की तालाब में डूबने से मौत

Bhopal News
ग्राफिक डिजाईन टीसीआई

भोपाल। खदान के भीतर डंपर के भीतर उसका चालक मृत हालत में मिला है। उसको सबसे पहले खदान के मैनेजर ने देखा था। वहीं दूसरी घटना में तालाब में तैरने गए मिर्गी मरीज डूबने से मौत हो गई है। यह दोनों घटनाएं भोपाल (Bhopal News) शहर और भोपाल देहात क्षेत्र में स्थित क्रमश: रातीबड़ ओर ईटखेड़ी थाना क्षेत्र की है। पुलिस का कहना है कि उसे पीएम रिपोर्ट मिलने का इंतजार है।

पुलिस डंपर ड्रायवर मौत में यह जता रही संदेह

रातीबड़ थाना पुलिस के अनुसार 19 अक्टूबर की दोपहर लगभग डेढ़ बजे पुलिस को जेपी अस्पताल (JP Hospital) से डॉक्टर अग्रवाल ने एक व्यक्ति के मौत की सूचना दी थी। जिजसकी पहचान बबलू पिता कैलाश उम्र 25 साल के रूप में हुई है। वह रातीबड़ स्थित नीलबड़ के शिव नगर कॉलोनी में रहते थे। वे लाहोटी क्रेशर की खदान में डंपर चालक थे। उनके भाई भी उसी खदान में काम करते हैं। घटना के समय वे डम्पर में सो रहे थे। इस दौरान क्रेशर मैनेजर ने डंपर का पंक्चर बनाने के लिए उठाया। आवाज लगाने पर बबलू जब नहीं उठा तो मैनेजर ने दूसरे कर्मचारियों की मदद से उसे जेपी अस्पताल पहुंचाया था। रातीबड़ पुलिस मर्ग 62/22 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। पुलिस को शक है कि यह सायलेंट हार्टअटैक से हुई मौत है।

इसलिए हुई डूबने से मौत

वहीं दूसरी तरफ ईटखेड़ी थाना पुलिस को जमना प्रसाद (Jamna Prasad) ने मौत की सूचना दी थी। शव की पहचान पप्पू ठाकुर पिता पन्ना लाल ठाकुर उम्र 26 साल के रूप में हुई है। थाना ईटखेड़ी स्थित राताताल में वे रहते थे। पप्पू ठाकुर (Pappu Thakur) राताताल में ही खदान में काम करते थे।। पप्पू ठाकुर मिर्गी रोग से पीड़ित थे। वे कई समय से इस बीमारी से जूझ रहे थे। घटना वाले दिन वे खदान के तालाब में तैरने गए थे। तैरते समय मिर्गी का दौरा आ गया। जिसके बाद वे बाहर निकल नहीं सके। ईटखेड़ी पुलिस मर्ग 42/22 दर्ज कर शव को पीएम के लिए भेज दिया।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal New: पत्नी के कपड़े देने का बोलकर युवती को घर बुलाया, ऐसी करने लगा हरकत
Don`t copy text!