Bhopal News: तलवार मारकर किया हमला

Share

Bhopal News: नाली में मलबा पटकने पर दो परिवारों के बीच हुई थी कहासुनी

Bhopal News
सांकेतिक चित्र साभार

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) कमला नगर इलाके से मिल रही है। यहां दो परिवारों के बीच खूनी संघर्ष होने के समाचार है। तलवार से हमला करने वाले परिवार के यहां मकान बन रहा है। जिसका मलबा नाली में पटकने से फैली गंदी को लेकर हुई कहासुनी के बाद यह बवाल हुआ। पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ अलग—अलग धारा में केस दर्ज किया है।

पिता को दी थी गालियां

नया बसेरा निवासी गुलाब शुक्रवारे पिता हल्के प्रसाद उम्र 23 साल ने मारपीट की एफआईआर दर्ज कराई है। उसने बताया कि घटना 21 मई की सुबह 10 बजे की है। घर के नजदीक आकाश ठाकरे (Akash Thakre) का मकान बन रहा है। उस मकान के मलबे से नाली चौक हो गई थी। जिसका पानी गुलाब शुक्रवारे के घर में घुस रहा था। इस बात का विरोध करते हुए हल्के प्रसाद (Halke Prasad) ने आकाश ठाकरे को समझाया। लेकिन, वह गाली—गलौज करने लगा। जिस पर फरियादी, उसका भाई कमल शु्क्रवारे (Kamal Shukrware) उसे समझाने गए।

पत्नी ने दर्ज कराई शिकायत

आरोपी में आकाश ठाकरे का मामा भी शामिल है। जिन्होंने तलवार से हमला किया था। पुलिस ने इस मामले में धारा 294/323/324/506/34 का केस दर्ज किया है।इसके अलावा कमला नगर पुलिस ने इसी मारपीट के मामले में दुर्गा ठाकरे पति सुरेश ठाकरे उम्र 38 साल की शिकायत पर आरोपी गुलाब शुक्रवारे और उसके पिता हल्के प्रसाद के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: संपत्ति में कर रखा कब्जा, आधा दर्जन लोगों ने किया हमला

यह भी पढ़ें: भोपाल का माल्या, जिसने रकम तो नहीं लेकिन कई कोरोना संक्रमितों के जीवन को दांव पर लगा दिया था

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!