Bhopal Suspicious Death: मां से बोला खाना बनाकर रखो, आधे घंटे बाद आई मौत की खबर

Share

Bhopal Suspicious Death: संदिग्ध परिस्थितियों में हुई ट्रेन से कटकर युवक की मौत, परिवार में शोक का माहौल

Bhopal Suspicious Death
रेलवे पटरी पर मिली थी लाश

भोपाल। बीती रात पुलिस ने रेल पटरी से दो व्यक्यिों के शव (Bhopal Suspicious Death) बरामद किए। दोनों घटनाएं मध्यप्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। एक मामले में युवक अपनी मां से यह बोलकर निकला था कि उसके लिए खाना बनाकर रखना। हालांकि आधे घंटे बाद उसकी मौत की खबर घर पहुंची। संदिग्ध परिस्थितियों में हुई युवक की मौत से पूरा परिवार में शोक का माहौल है। दोनों के शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिए गए हैं।

रेत—गिट्टी की चलाता था गाड़ी

छोला मंदिर थाना पुलिस ने बताया रिंकू नामदेव (Rinku Namdeo) पिता दिनेश नामदेव उम्र 26 साल निवासी अटल अयूब नगर थाना गौतम नगर का रहने वाला है। रविवार रात साढ़े आठ बजे रिंकू घर पर था। तभी पड़ोस में रहने वाले व्यक्ति ने आकर बताया कि घर के सामने केबिन के पास पटरी पर कोई व्यक्ति कट गया है। रिंकू ने जाकर देखा तो बुआ का बेटा दिलीप नामदेव उर्फ चीकू (Dilip [email protected]) पिता शंकर लाल नामदेव उम्र 28 साल निवासी अटल अयूब नगर का रहने वाला था। दिलीप रेत गिट्टी की गाड़ी चलाने का काम करता था। उसके पिता हलवाई हैैं जो शादी के आर्डर लेते हैं।

शादी की चल रही थी बातचीत

रिंकू ने द क्राइम इंफो से बातचीत में बताया कि दिलीप दो बहनों में इकलौता भाई था। एक बहन की शादी हो चुकी है। वहींएक छोटी बहन जिसकी उम्र 13—14 साल है। परिवार में उसकी शादी की बातचीत चल रही थी। परिवार दीवाली के बाद उसकी शादी करवाने की तैयारी में था। उसने आखिरी बार मां से खाना बनाकर रखने के लिए बोला था। इसके बाद वह मोहल्ले में दोस्तों के साथ बातचीत करने लगा था। कब वह घटना स्थल पर पहुंचा परिजनों को इस बात की खबर नहीं हैं। आधे घंटे बाद पटरी पर उसका शव पड़ा मिला था।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: मवेशी से भरा ट्रक दस फीट गहरी खाई में गिरा, आधा दर्जन से अधिक मवेशियों की मौत

परिवार में शोक का माहौल

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को मर्चुरी रूम में सुरक्षित भेज दिया था। परिवार में शोक का माहौल होने के कारण किसी के बयान नहीं हो सके हैं। सोमवार पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया हैं। इधर, साहब उद्दीन ने बताया कान्हा टॉवर के पास रेल्वे लाईन पर किसी व्यक्ति के ट्रेन से कटा शव मिलने की सूचना हबीबगंज थाना पुलिस को मिली थी। शव की पहचान सुखराम उम्र 50 साल के रूप में हुई है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!