Bhopal News: तीन मकानों में हुई चोरी, शिकायत एक से दर्ज कराई

Share

Bhopal News: घनी बस्ती में शातिर बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम, हजारों रूपए का माल बटोर ले गए चोर

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। घनी बस्ती के तीन मकानों को एक साथ चोरों ने निशाना बनाया। यहां से चोर जेवरात, नकदी समेत हजारों रूपए का माल बटोर ले गए। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के हनुमानगंज इलाके में हुई है। जिन मकानों में वारदात हुई वे तीनों किराएदार है। पुलिस ने एक व्यक्ति की शिकायत पर दो अन्य चोरी के मामले को भी समावेश कर लिया है।

पड़ोसियों के यहां चोरी गई संपत्ति पर पुलिस हुई मौन

हनुमानगंज थाना पुलिस के अनुसार 7 दिसंबर को 862/22 धारा 454/380 दिनदहाड़े चोरी का मामला दर्ज किया गया है। शिकायत माया सिंह राजपूत​ पति गोपाल सिंह राजपूत उम्र 40 साल ने दर्ज कराई। वे इब्राहिमगंज इलाके में किराए के मकान में रहती है। माया सिंह राजपूत (Maya Singh Rajput) शादी विवाद में काम करती है। वे मूलत: सीहोर के नसरूल्लागंज इलाके की रहने वाली है। घटना के समय बच्चे भी काम पर गए थे। चोरी की सूचना फोन करके बेटे सुनील राजपूत (Sunil Rajput) ने बताया कि मकान में चोरी हो गई। घर जाकर देखा तो सामान बिखरा था। मंगलसूत्र, नकदी पांच हजार रूपए समेत करीब 10 हजार रूपए का माल गायब था। चोरों ने माया सिंह राजपूत के अलावा उनके पड़ोस में रहने वाले  विनोद कुशवाहा (Vinod Kushwah) और राजू ठाकुर (Raju Thakur) के मकान को भी निशाना बनाया। पुलिस ने दोनों पड़ोसियों के यहां से चोरी गई संपत्ति और उसकी कीमतों का एफआईआर में खुलासा नहीं किया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide Case: बेटे को फंदे पर लटका देख मां ने काटा फंदा
Don`t copy text!