Bhopal News: महिला समेत तीन व्यक्तियों की मौत

Share

Bhopal News: पुलिस का दावा परिजनों से होनी है पूछताछ, दो लावारिस लाश भी मिली

Bhopal News
File Image

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल ताजा समाचार तीन थानों से सामने आया है। यहां एक महिला समेत तीन व्यक्तियों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई है। घटनाएं भोपाल (Bhopal News) के कटारा हिल्स, तलैया और ऐशबाग इलाके की है। इसमें दो शव की पहचान नहीं हो सकी है। एक शव पुलिस को संभ्रात परिवार के होने का अहसास है। इसलिए वह शहर से गुम लोगों की जानकारी जुटा रही है।

वृद्धा को ले गए थे एम्स

कटारा हिल्स थाना पुलिस के अनुसार 21 अप्रैल की रात लगभग साढ़े आठ बजे अमलतास एवेन्यू कटारा हिल्स निवासी रजनी मिश्रा (Rajni Mishra) पति रमेश मिश्रा उम्र 65 साल की मौत हो गई है। उसकी तबीयत बिगड़ने पर परिजन एम्स अस्पताल ले गए थे। जांच अधिकारी एसआई भगवती शर्मा (SI Bhagvati Sharma) ने बताया कि मामले में अभी परिजनों के बयान दर्ज होना है। शव को कोरोना टेस्ट के लिए भेजा गया है। इधर, ऐशबाग थाना पुलिस के अनुसार एक अज्ञात व्यक्ति की लाश फुटपाथ पर मिली थी।

यह भी पढ़ें: जिस मरीज को डॉक्टर भी पीपीई किट पहनकर परीक्षण करते हैं उससे सिरफिरा मनचला आधी रात गंदी हरकत करने पहुंच गया

हाथ में गुदा है ओम

Bhopal Suspicious Death
File Image

पेशे से मृत व्यक्ति भिखारी प्रतीत हो रहा है। शव की पहचान नहीं हो सकी है। उधर, तलैया इलाके में भी एक लावारिस लाश मिली है। शव लगभग 35 वर्षीय एक व्यक्ति का है। शव राजा भोज प्रतिमा के पास मिला है। शव से जुड़ी जानकारी आस—पास थानों को दे दी गई है। दाहिने हाथ में ओम गुदा है। पुलिस को लगता है कि व्यक्ति का शव संभ्रात परिवार का प्रतीत हो रहा है।

यह भी पढ़ें:   Tikamgarh Crime News: टीकमगढ़ में महिला के साथ सरेराह बदसलूकी  

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!