MP Road Mishap: भाजपा विधायक की एसयूवी ने तीन लोगों को उड़ाया

Share

चार हादसों में 11 लोगों की दर्दनाक मौत, शिवपुरी, टीकमगढ़ और दतिया में हुआ सड़क हादसा

MP Road Mishap
सांकेतिक चित्र

शिवपुरी/दतिया/टीकमगढ़। प्रदेश में हुए अलग—अलग सड़क हादसों (MP Road Mishap) में 11 लोगों की मौत (Accidental Death) हो गई। यह हादसे शिवपुरी, दतिया और टीकमगढ़ जिले में हुए। टीकमगढ़ में भाजपा विधायक (BJP MLA) की एसयूवी ने तीन लोगों को उड़ा दिया।
टीकमगढ़ में हादसा (Tikamgarh Road Accident) बलदेवगढ़ थाना क्षेत्र के पपवावनी गांव के पास हुआ। यहां पजेरो ने बाइक पर सवार तीन लोगों को टक्कर मार दी। इस हादसे में 27 वर्षीय रवि पुत्र नंदू अहिरवार, 28 वर्षीय बृजेंद्र पुत्र रतिराम और 19 वर्षीय मदन अहिरवार की मौत होने के समाचार है। पजेरो खरगापुर विधायक राहुल सिंह (BJP MLA) की बताई जा रही है। घटना के बाद लोगों ने चक्काजाम भी किया था। चक्काजाम को देखते हुए भारी पुलिस बल मौके पर बुलाया गया। पुलिस ने स्थिति को संभाला और मुकदमा दर्ज किया। राहुल सिंह प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री (EX CM) उमा भारती के रिश्तेदार बताए जाते हैं। इधर, शिवपुरी के कोलारस थाना क्षेत्र में हुए सड़क हादसे (MP Road Mishap) में 6 लोगों की मौत हो गई। दुर्घटना में मौत दो कंटेनर के बीच आटो दब जाने की वजह से हुई। दुर्घटना (Shivpuri Road Accident) में जिन लोगों की मौत हुई उनमें चंपालाल जाटव, मोहन गोयल, हरविलास गोयल, अरविंद धाकड़, माखन रघुवंशी है। एक व्यक्ति की पहचान अभी नहीं हो सकी है।

इसी तरह आगर मालवा इलाके में नदी में एक कार गिर गई। जिसमें पति—पत्नी सवार थे। हादसे में संतोष गोस्वामी की मौत हो गई। इसके अलावा दतिया के सेंवढ़ा इलाके में ट्रैक्टर ट्राली पलट गई। हादसें में दो दर्जन से अधिक लोग जख्मी हुए। दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत होने के समाचार हैं। पुलिस ने सभी मामलों में मर्ग कायम करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया हैं।

यह भी पढ़ें:   ट्रैक्टर पर सवार होकर ग्रामीणों से मिलने पहुंचे विधायक कुणाल चौधरी
Don`t copy text!