Bhopal News: सुनार के कब्जे से 13 लाख रुपए का माल बरामद

Share

Bhopal News: बंटी जिसने एक—दो नहीं 40 वारदातों को अंजाम देकर पुलिस को कर दिया परेशान

Bhopal News
एडिशनल सीपी सचिन अतुलकर गिरोह के बारे में पत्रकारों को जानकारी देते हुए। भोपाल पुलिस की तरफ से जारी चित्र।

भोपाल। आप यकीन नहीं करेंगे लेकिन, यह बात बिल्कुल सही है। एक बदमाश जिसके खिलाफ एक—दो नहीं लगभग 40 वारदातें दर्ज हैं। वह जेल से छूटकर घूम रहा है। इतना ही नहीं चोरियां भी कर रहा है। यह पोल विधि विरुद्ध बालक ने उजागर कर दी है। यह मामला भोपाल (Bhopal News) सिटी के क्राइम ब्रांच के खुलासे के बाद सामने आया है। जिसमें शातिर बदमाश फरार है। उसने चोरी का माल सुनार को बेच दिया था। जिसमें पुलिस ने उसको भी आरोपी बनाया है।

ऐसे पकड़ में आया सुनार

भोपाल पुलिस की तरफ से जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार आरोपी बंटी उर्फ इब्राहिम ([email protected]) फरार है। यह धरपकड़ हबीबिया स्कूल के सामने एमपीईबी ग्राउन्ड से की गई थी। यहां पुलिस को विधि विरोधी बालक मिला। वह सर्वधर्म कोलार रोड में रहता है। उसने ही अपने साथी बंटी उर्फ इब्राहिम के नाम का खुलासा किया। उसने बताया कि बंटी चोरी किए जेवरात सुभाष सोनी (Subhash Soni) को बेचता है। सुभाष सोनी पिता स्वर्गीय श्रीकृष्ण सोनी उम्र 50 साल को हिरासत में लिया गया। वह रंजनपेन काॅर्नर के पास इब्राहिमपुरा कोतवाली में रहता है। उसकी सराफा बाजार में सुनार की दुकान है। वह बंटी से सस्ते दामों में चोरी का माल खरीदनने का काम करता था। बंटी उर्फ इब्राहिम ऐशबाग स्थित बाग उमराव दूल्हा इलाके में रहता है। नाबालिग से हुई पूछताछ में एमपी नगर इलाके से चोरी सेंट्रो कार जिसकी एफआईआर 646/21 है जब्त की गई है। इसके अलावा बैरागढ़, स्टेशन बजरिया और शाहपुरा में दर्ज चोरी के मामलों क्रमश: 646/21, 01/22 और 744/21 मामले में चोरी गया बाल बरामद किया गया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: पड़ोसी से तंग आकर घर छोड़ा, पता लगाकर वहां भी पहुंचा

यह भी पढ़ें: पुलिस कमिश्नर प्रणाली में क्या इन रसूखदार बिल्डर के खिलाफ जिनकी दर्जनों शिकायतें थाने में धूल खा रही है उसमें कार्रवाई होगी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!