Video: लेडीज अंडर गारमेंट चुराता था यह लड़का फिर करता था गंदा काम

Share

Video: कैमरे में कैद हुई सारी घटना, पुलिस ने दबोचकर भेजा जेल

Bhopal Ladies Undergarment Thief
नाबालिग जो कैमरे में अंडर गारमेंट चोरी करते कैद हुआ

भोपाल। आपने अभी तक कई तरह की चोरियां सुनी होगी। जैसे सोने—चांदी के जेवरात, नकदी, पेट्रोल—डीजल वगैरह—वगैरह। लेकिन, कभी आपने सोचा होगा कि एक चोर केवल महिलाओं के अंडर गारमेंट चोरी (Bhopal Ladies Undergarment Thief) करने के लिए घुसता था। वह बकायदा चप्पे—चप्पे में चहलकदमी के बाद अंडर गारमेंट बटोरता था। फिर उन्हें घर ले जाकर गंदा काम करता था। आपको यकीन नहीं होगा पर यह सच है। घटना मध्य प्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है जिसका सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस को मिला था।

रातों रात वायरल हुआ वीडियो

घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के ईदगाह हिल्स इलाके की है। इस इलाके में कई अरसे से लेडीज अंडर गारमेंट चोरी होते थे। बंगलों वालों ने पहले अपने घरेलू नौकरों पर शक जताते हुए पूछताछ की। कई बाईयां इस बात से नाराज भी हुई। लेकिन, एक दिन चोरी गई अंडर गारमेंट के साथ मकान मालिक को सुराग भी मिल गया। जिसको लेकर वे शाहजहांनाबाद थाने पहुंचे। पुलिस को बकायदा आवेदन दिया गया। जिसके बाद पुलिस ने अंडर गारमेंट चोरी करने वाले आरोपी को दबोच लिया। वह नाबालिग था इसलिए उसको बाल न्यायालय में पेश किया गया।

यह भी पढ़ें: पैसों के लिए पत्नी को दोस्तों के साथ सोने को मजबूर करता था पति, थाने में पुलिस ने उसकी ऐसी की खातिरदारी

बयान सुन पुलिस अफसरों ने माथा पकड़ा

घटना की पुष्टि करते हुए सीएसपी शाहजहांनाबाद संभाग नागेन्द्र पटैरिया ने बताया कि मामला डेढ़ महीना पुराना है। आरोपी बाल अपचारी था। उससे ऐसा करने की वजह पूछी गई तो उसने बताया कि वह महिला अंडर गारमेंट को चोरी करने के बाद उन्हें घर ले जाता था। इसके बाद वह उनको सूंघता था। इसमें उसको बड़ा आनंद आता था। इसके अलावा वह अंडर गारमेंट के साथ सेक्स करने का अनुभव भी लेता था। यह पता चलने के बाद उसके कबूलनामे के साथ उसको बाल न्यायालय में पेश किया गया।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Mobile Snatch: दिन भर घटना को छुपाकर, लूटेरों को तलाशती रही पुलिस

देखें वीडियो

YouTube video

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!