Bhopal News: आईसीआईसीआई बैंक के रीजनल मैनेजर ने दर्ज कराई एफआईआर

Share

Bhopal News: दो जगहों पर चोरी की वारदातों में सोने—चांदी के जेवरात बटोर ले गए चोर

Bhopal News
ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) चोरियों से जुड़ी है। यह घटना गांधी नगर और अवधपुरी इलाके की बताई जा रही है। दोनों जगहों से सोने—चांदी के जेवरात और नकदी चोरी (Bhopal Thrft News) गए हैं। इसमें एक मामले में आईसीआईसीआई बैंक के रीजनल मैनेजर (Bhopal Stolen News) ने मुकदमा दर्ज कराया है।

दीवार फांदकर घुसा

गांधी नगर थाना पुलिस ने 10 अगस्त की शाम लगभग साढ़े सात बजे धारा 457/380 (रात में चोरी) का मामला दर्ज किया है। शिकायत पूजा चौहान (Pooja Chouhan) पिता सूरज चौहान उम्र 30 वर्ष ने दर्ज कराई है। जांच अधिकारी प्रधान अरक्षक रोहित दुबे (HC Rohit Dubey) ने बताया घटना महावीर बस्ती की है। पूजा चौहान का अब्बास नगर में ससुराल है। वह ससुर की तबीयत खराब होने की जानकारी मिलने पर वहां गई थी। दो दिन बाद आकर देखा तो घर में रखा सामान बिखरा था। अलमारी में रखे सोने—चांदी के जेवरात नगदी करीब 25 हजार रुपए का माल उसे नहीं मिला। चोर घर के भीतर आठ इंच की दीवार फांदकर भीतर घुसा था। पुलिस को टूटने—फूटने के निशान नहीं मिले हैं।

रीजनल मैंनेजर ने दर्ज कराया मुकदमा

Bhopal News
अवधपुरी थाना, भोपाल -फाइल फोटो

इधर, अवधपुरी थाना पुलिस ने बताया तुलसी विहार स्थित मकान का ताला टूटा है। चोर लगभग 30 हजार रूपए का माल ले गए हैं। शिकायत प्रवीण मिश्रा (Praveen Mishra) पिता प्रमोद कुमार मिश्रा उम्र 36 साल ने दर्ज कराई है। प्रवीण मिश्रा आईसीआईसीआई बैंक (ICICI Bank Employee Home Stolen Case) एमपी नगर में रीजनल मैनेजर हैं। जिस मकान में चोरी हुई वह सुजीत कुमार तिवारी का है। वह उसके मामा का बेटा हैं। घटना के समय सुजीत मकान में ताला लगाकर अंबाला गए थे। घर की देखरेख के लिए चाबी प्रवीण को दी थी। सुबह करीब 07 बजे कॉलोनी के अध्यक्ष राजेंद्र राणा ने भाई सुजीत कुमार तिवारी के मकान का ताला टूटने की जानकारी दी थी।मकान से एक सोने की चेन और 03 टायटन की घड़ियां नहीं मिली है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Cyber Fraud
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: दो नाबालिगों से घर में घुसकर छेड़छाड़
Don`t copy text!